लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin से पहले इस सीरियल में आईपीएस का रोल निभा चुके हैं Neil Bhatt, ऐसा था रोल

Updated May 12, 2021 | 11:19 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Actor Neil Bhatt Unknown facts: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में आईपीएस विराट का रोल निभाने वाले नील भट्ट पहले भी IPS का रोल निभा चुके हैं।

Loading ...
Neil Bhatt
मुख्य बातें
  • सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में इन दिनों दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है।
  • सीरियल में अभिनेता नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा लीड रोल में हैं। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Actor Neil Bhatt Unknown facts: स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में इन दिनों दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। टीआरपी (TRP) की लिस्‍ट में यह सीरियल दूसरे नंबर पर काबिज है। अक्‍टूबर 2020 में शुरू हुआ यह शो कम समय में ही छा गया है। इस सीरियल में अभिनेता नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा लीड रोल में हैं। 

बता दें कि इस सीरियल की कहानी इन तीनों के इर्दगिर्द घूमती है और प्रेम त्रिकोण पर आधारित है। एक्‍टर नील भट्ट को आईपीएस विराट के रोल में काफी पसंद किया जा रहा है। वर्दी पहने विराट काफी हैंडसम नजर आते हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब वह वर्दी पहने नजर आए हों। नील भट्ट पहले भी IPS का रोल निभा चुके हैं और वो भी स्‍टार प्‍लस के एक बहुत ही लोकप्रिय सीरियल में। 

दीया और बाती में आए थे नजर 
राजस्‍थान की पृष्‍ठभूमि पर बने स्‍टार प्‍लस सीरियल दीया और बाती हम को काफी पसंद किया गया था। इस सीरियल में अभिनेता अनस राशिद और दीपिका सिंह लीड रोल में थे। दीपिका सिंह आईपीएस संध्‍या राठी के किरदार में थीं। इसी सीरियल में नील भट्ट आईपीएस जाकिर सिद्दीकी (IPS Zakir Siddiqui) के रोल में नजर आए थे। 

नील भट्ट का वर्कफ्रंट 
नील भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फ‍िल्‍म गुलाल, फास्‍ट फॉरवर्ड और भंवर में नजर आ चुके हैं। वहीं 2008 में डांस रियलिटी शो से करियर शुरू करने वाले नील एक दर्जन शोज में दिखाई दिए हैं। हालांकि यह बात सच है कि जितनी लोकप्रियता उन्‍हें गुम है किसी के प्‍यार में से मिली है, उतनी किसी दूसरे शो से नहीं मिली। 

लव लाइफ को लेकर चर्चा में 
नील भट्ट इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में फेम ऐश्‍वर्या शर्मा के साथ नील रिलेशन में हैं और 27 जनवरी 2021 को दोनों ने एक दूसरे से सगाई कर ली थी। दोनों के बीच सीरियल के सेट पर ही प्‍यार हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।