लाइव टीवी

टॉपलेस होकर कई बार सुर्खियों में आईं 'गुम है किसी के प्यार में' है कि ये एक्ट्रेस, देखिए इनका बोल्‍ड अवतार

Updated Oct 09, 2021 | 13:23 IST

Yamini Malhotra hot photos: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में शिवानी चव्‍हाण का रोल निभाने वाली यामिनी मल्‍होत्रा रियल लाइफ में काफी ग्‍लैमरस हैं। उनके बोल्‍ड अवतार के चलते वह सुर्खियों में रहती हैं।

Loading ...
Yamini Malhotra
मुख्य बातें
  • यामिनी ने पंजाबी मूवीज से करियर की शुरुआत की थी
  • यामिनी ने कई विज्ञापनों में भी किया है काम
  • गुम है किसी के प्‍यार में शो में निभा रहीं शिवानी का किरदार

Yamini Malhotra bold looks: टीवी का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में यूं तो अपनी स्‍टोरी लाइन के लिए हमेशा से दर्शकों का ध्‍यान खींचता रहा है, लेकिन क्‍या आपको पता है इस सीरियल में प्रमुख निभाने वाले कलाकार अपनी बोल्‍डनेस को लेकर भी सुर्खियां बंटोरते हैं। आज हम आपको इस शो की ऐसी अदाकारा के बारे में बताएंगे जो रियल लाइफ में काफी ग्‍लैमरस और बोल्‍ड हैं। उनका नाम यामिनी मल्‍होत्रा है। वह शो में शिवानी चव्‍हाण का रोल निभा रही हैं। वह कई बार अपने टॉपलेस और बाथरूम फोटोशूट के चलते सुर्खियों में रही हैं। 

वह खूबसूरत होने के साथ काफी स्‍टाइल‍िश भी हैं। वह अक्‍सर अपने फैंस से कनेक्‍ट रहने के लिए अपने इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें शेयर करती ररहती हैं। एक्ट्रेस का हर अंदाज काफी कातिलाना होता है। उन्‍हें स्‍क्रीन पर देख लोगों की दिल की धड़कने बढ़ जाती हैं।  

यामिनी मल्‍होत्रा दिल्ली की रहने वाली हैं। एक्‍टर बनने से पहले वह डॉक्‍टर थीं। वह डेंटिस्ट के रूप में अपनी प्रैक्टिस करती थीं। एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने बताया था कि बचपन से उनका एक्टिंग की तरफ रुझान था।  

इसलिए वह स्कूल में ड्रामेटिक्स क्लब का हिस्सा बनती थीं, लेकिन पढ़ाई के दौरान उन्‍हें अपने टैलेंट को दिखाने का कभी मौका नहीं मिला था। बाद में उन्‍होंने पंजाबी मूवीज से डेब्‍यू किया था। 

यामिनी मल्‍होत्रा ने साल 2016 में पंजाबी फ‍िल्‍मों में डेब्‍यू किया था। उन्‍हें 'दिल होना चाहिदा', 'मैं तेरी तू मेरा' जैसी कई पंजाबी फ‍िल्‍मों से खूब पॉपुलैरिटी मिली। 

बाद में उन्‍होंने टीवी में  'गुम है किसी के प्‍यार में' शो से छोटे पर्दे पर कदम रखा। उनकी एक्टिंग को लोग खूब सराहते हैं। वह कई सारे टीवी विज्ञापनों का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।