लाइव टीवी

Neil Bhatt-Aishwarya Sharma wedding: एक दूजे के हुए नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा, देखें दोनों का वेडिंग एल्‍बम

Updated Dec 02, 2021 | 08:45 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Neil Bhatt and Aishwarya Sharma: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में में लीड रोल निभाने वाले नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा ने एक दूसरे को हमसफर चुन लिया है।

Loading ...
Neil Bhatt and Aishwarya Sharma wedding
मुख्य बातें
  • बाबा महाकाल की नगरी उज्‍जैन में नील भट्ट-ऐश्‍वर्या ने की शादी
  • सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में से लोकप्रिय हुए दोनों सितारे
  • सीरियल के सेट पर ही पहली बार हुई थी दोनों की मुलाकात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Neil Bhatt and Aishwarya Sharma: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में में लीड रोल निभाने वाले नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा ने एक दूसरे को हमसफर चुन लिया है। 30 नवंबर को उज्‍जैन में आयोजित शादी समारोह में नील और ऐश्‍वर्या (Neil-Aishwarya Wedding) ने एक दूसरे को पति पत्‍नी के रूप में चुना। दोनों की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं और तेजी से वायरल हो रही हैं।

तस्‍वीर में नील और आयशा शादी के मंडप में साथ बैठे नजर आ रहे हैं और दोनों हाथ जोड़कर भगवान की पूजा कर रहे हैं। मंत्रोच्‍चार के बीच दोनों की शादी की रस्‍में चल रही है। तस्‍वीरों में ऐश्‍वर्या बेहद प्‍यारी लग रही हैं, वहीं नील भट्ट के चेहरे पर भी खुशी नजर आ रही है। इससे पहले उनके संगीत, मेहंदी और हल्‍दी की फोटोज भी वायरल हुई थीं। 

Neil Bhatt-Aishwarya Sharma wedding Live Update : देखें नील-ऐश्‍वर्या की शादी के अपडेट्स

मंगलवार सुबह नील भट्ट बारात लेकर ऐश्‍वर्या शर्मा को अपनी दुल्‍हन बनाने निकले थे। नील भट्ट गाजे बाजे के साथ बारात लेकर अपनी होने वाली दुल्‍हनियां ऐश्‍वर्या शर्मा के द्वारे यानि वेडिंग वेन्‍यू पर पहुंचे थे। बैंड बाजे की धुन पर नील भट्ट घोड़ी पर बैठे बैठे नाचते नजर आए थे। 

अपनी शादी में नील फेद रंग की सेल्‍फ वर्क वाली शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं, साथ ही उन्‍होंने मेहरून रंग का अंग वस्‍त्र कंधे पर डाला है। सफेद जूती, गले में मोतियों की माला कैरी कर रखी है। उनके सिर पर सेहरा सजा है। वहीं ऐश्‍वर्या लाल रंग के पारंपरिक लिबास में नजर आ रही हैं।  

बता दें कि नील भट्ट टीवी शो गुम है किसी के प्यार में (ghum hai kisikey pyaar meiin) के सेट पर ही ऐश्‍वर्या शर्मा से मिले थे। यह सीरियल अक्‍टूबर 2020 में शुरू हुआ था। यहीं उन्‍हें एक दूसरे से प्यार हो गया और कुछ महीने बाद ही दोनों ने रोका कर दिया था। सीरियल में नील भट्ट आईपीएस विराट चव्‍हाण के रोल में हैं, जबकि ऐश्‍वर्या उनके पहले प्‍यार और भाई सम्राट की बीवी पत्रलेखा के रोल में हैं।

ऐश्वर्या शर्मा बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन से ताल्‍लुक रखती हैं। एक्टिंग से पहले उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्यूनिकेशन में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। जब ऐश्‍वर्या मुंबई आईं तो उन्‍हें सबसे पहले कलर्स के सीरिय ल कोड रेड में मौका मिला और इसके बाद वेबसीरीज माधुरी टाकीज में नजर आईं। 

नील भट्ट इस सीरियल से पहले कई सीरियल में नजर आए लेकिन जितनी लोकप्रियता और पहचान उन्‍हें इससे मिली, पहले नहीं मिली। 2008 में डांस रियलिटी शो से करियर शुरू करने वाले नील भट्ट एक दर्जन शोज में दिखाई दिए हैं। वह टीवी सीरियल्‍स के अलावा फ‍िल्‍म गुलाल, फास्‍ट फॉरवर्ड और भंवर में भी नजर आ चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।