लाइव टीवी

फ‍िटनेस में Malaika Arora को टक्‍कर देती हैं GHKKPM फेम Aishwarya Sharma, गवाह हैं ये वर्कआउट वीडियो और फोटोज

Updated Sep 18, 2021 | 14:35 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Pakhi aka Aishwarya Sharma Fitness and Workout: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की पाखी यानि ऐश्‍वर्या शर्मा फ‍िटनेस का काफी ध्‍यान रखती हैं और वर्कआउट करती हैं।

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein fame Aishwarya Sharma Fitness and Workout
मुख्य बातें
  • ऐश्‍वर्या शर्मा फ‍िटनेस का काफी ध्‍यान रखती हैं और वर्कआउट करती हैं।
  • सेहतमंद रहने के ल‍िए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं पत्रलेखा यानि ऐश्‍वर्या।
  • उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट करते हुए वीडियो और फोटोज हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Pakhi aka Aishwarya Sharma Fitness and Workout: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। सीरियल की कहानी पसंद की जा रही है और इसमें काम करने वाले कलाकारों की भी लोकप्रियता में दिनों द‍िन इजाफा हो रहा है। इस सीरियल में अभिनेता नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा लीड रोल में हैं। बात करें ऐश्‍वर्या शर्मा की तो वह इस सीरियल में पत्रलेखा (पाखी) का किरदार निभाती हैं। 

बेहद खूबसूरत अदाकारा ऐश्‍वर्या शर्मा ने अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। वह ना केवल शानदार एक्टिंग करती हैं बल्कि बेहतरीन डांस भी करती हैं। इतना ही नहीं, ऐश्‍वर्या शर्मा फ‍िटनेस का भी काफी ध्‍यान रखती हैं। शायद उनके चेहरे की फ्रेशनेस का राज उनका वर्कआउट ही है।

ऐश्‍वर्या शर्मा का इंस्‍टाग्राम अकाउंट उनकी वर्कआउट करते हुए तस्‍वीरों और वीडियोज से भरा हुआ है। इन वीडियोज और तस्‍वीरों में ऐश्‍वर्या शर्मा जिम में अपना पसीना बहाते हुए नजर आ रही हैं। कहने में कोई गुरेज नहीं है कि जिस तरह मलाइका अरोड़ा अपनी सेहत का ध्‍यान रखती हैं, उसकी तरह ऐश्‍वर्या शर्मा फ‍िटनेस का खास ख्‍याल रखती हैं। वर्कआउट उनके दैनिक जीवन का हिस्‍सा बन चुका है। 









ऐश्‍वर्या शर्मा इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां उन्‍हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। उनके फैंस इन वर्कआउट वीडियोज और फोटोज को हैरानी जताते हैं और उनके करतब देख दंग रह जाते हैं। फैंस उन्‍हें वर्कआउट करते देख फ‍िट रहने की प्रेरणा भी लेते हैं। उनकी एक एक तस्‍वीर और वीडियो को लाखों लाइक्‍स मिले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।