लाइव टीवी

कभी ऐसी दिखती थीं विराट की चाची 'सोनाली', देखें Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin फेम Sheetal Maulik का हॉट अंदाज

Updated Oct 08, 2021 | 08:03 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Sheetal Maulik: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में सोनाली चव्‍हाण का किरदार निभाने वाली अदाकारा शीतल मौलिक की हॉट तस्‍वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Sheetal Maulik
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल का हर किरदार हो चुका है पॉपुलर
  • इस सीरियल में सोनाली चव्‍हाण का रोल निभाती हैं शीतल मौलिक
  • शीतल मौलिक की कुछ पुरानी तस्‍वीरें इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Sheetal Maulik: स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में पूरे एक साल का हो चुका है। हाल ही में 5 अक्‍टूबर को सीरियल के सभी सितारों ने सालगिरह मनाई है। शो के लीड एक्‍टर नील भट्ट, ऐश्‍वर्या शर्मा, आयशा सिंह, किशोरी शहाणे सहित सभी ने केक काटा और खूब जश्‍न मनाया। गुम है किसी के प्‍यार ने एक साल में अच्‍छी लोकप्रियता हासिल की है और इसमें रोल निभाने वाले एक्‍टर्स को भी अच्‍छी खासी पहचान मिली है। 

इस सीरियल में सोनाली चव्‍हाण का किरदार निभाकर अभिनेत्री शीतल मौलिक को भी अब घर घर में पहचाना जाने लगा है। इस सीरियल से पहले वह दंगल टीवी पर आने वाले शो प्‍यार की लुका छुपी में नजर आती थीं। इसके अलावा भी वह कई पॉपुलर शोज का हिस्‍सा रही हैं लेकिन जितनी पॉपुलैरिटी उन्‍हें गुम है किसी के प्‍यार में से मिल रही, उतनी किसी दूसरे सीरियल से नहीं मिली।  

शीतल मौलिक इन दिनों अपनी हॉट तस्‍वीरों की वजह से चर्चा में हैं। इंटरनेट पर उनकी कुछ समय पहले की दो तीन तस्‍वीरें छाई हुई हैं। पर्दे पर हमेशा साड़ी पहनकर नजर आने वाली शीतल मौलिक इन तस्‍वीरों में वेस्‍टर्न आउटफ‍िट्स में देखी जा सकती हैं। उनका ये अंदाज वाकई दिलकश और कातिलाना है। 



शीतल मौलिक अपनी दोनों तस्‍वीरों में पोज दे रही हैं। शीतल मौलिक इंस्‍टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं। यहां उनकी जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है। आए दिन वह अपनी नई तस्‍वीरें और रील्‍स साझा करती हैं। उनके इंस्‍टाग्राम पर भी काफी सारी दिलकश तस्‍वीरें हैं। इन तस्‍वीरों को देखकर उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं। शीतल मौलिक पर्दे पर वकील का किरदार भी निभा चुकी हैं। वह रौनित रॉय के साथ अदालत में भी नजर आई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।