लाइव टीवी

कम हॉट नहीं हैं Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin फेम Vishavpreet Kaur, निभाती हैं शादीशुदा बेटी की मां का रोल

Updated Sep 22, 2021 | 13:24 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Vishavpreet kaur Pics: जानी मानी पंजाबी अदाकारा विश्‍वप्रीत कौर इन दिनों स्‍टार प्‍लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' में नजर आ रही हैं।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Vishavpreet kaur
मुख्य बातें
  • विश्‍वप्रीत कौर इन दिनों सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' में नजर आ रही हैं
  • एक शादीशुदा बेटी की मां के रोल में विश्‍वप्रीत कौर को देखना दिलचस्‍प है
  • इस सीरियल में वह इतनी हॉट लगती हैं कि क्‍या कहने।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Vishavpreet kaur Pics: स्‍टार प्‍लस का सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है। इस सीरियल को शुरू हुए एक साल भी पूरा नहीं हुआ है और ये सीरियल टीआरपी में टॉप 5 में लगातार बना हुआ है। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा स्‍टारर इस सीरियल के हर सितारे को अच्‍छी खासी लोकप्रियता मिली है। जानी मानी पंजाबी अदाकारा विश्‍वप्रीत कौर इन दिनों स्‍टार प्‍लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' में नजर आ रही हैं।  

नील भट्ट सीरियल में आईपीएस विराट चव्‍हाण का किरदार निभाते हैं, आयशा सिंह सई जोशी का, ऐश्‍वर्या शर्मा पत्रलेखा का और विश्‍वप्रीत कौर उनकी मां का किरदार निभाती हैं। एक शादीशुदा बेटी की मां के रोल में विश्‍वप्रीत कौर को देखना दिलचस्‍प है क्‍योंकि इस सीरियल में वह इतनी हॉट लगती हैं कि क्‍या कहने। फैंस उन्‍हें स्‍क्रीन पर देखने के लिए  बेसब्री से इंतजार करते हैं। वह अपनी ऑनस्‍क्रीन बेटी ऐश्‍वर्या शर्मा की तरह ही हॉट हैं। 



सोशल मीडिया पर भी विश्‍वप्रीत कौर का कोई मुकाबला नहीं है। वह काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नई नई तस्‍वीरें साझा करती रहती हैं। उनकी तस्‍वीरें साफ कहती हैं कि विश्‍वप्रीत कौर पर उम्र हावी नहीं हो रही है। ये भी कह सकते हैं उम्र बढने के साथ उनकी खूबसूरती में इजाफा हो रही है। 



इंटरनेट पर विश्‍वप्रीत कौर का एक फोटोशूट भी देखा जा सकता है जिसमें उनका अंदाज काफी दिलकश है। इन तस्‍वीरों को जिसने भी देखा वो दंग रह गए। उनकी हॉटनेस हर किसी को दीवाना बना रही है। 

कुछ वक्‍त पहले वह एक पंजाबी वीडियो में भी नजर आई थीं और अपने अंदाज से दिल जीत लिया था। गुम है किसी के प्‍यार में से पहले वह वीरा सीरियल और इश्‍कबाज सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।