लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में कौन सा अधूरा काम पूरा करेगी सई?, Imlie में सामने आई आदित्‍य की सच्‍चाई

Updated May 13, 2021 | 09:57 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय टीवी धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में और इमली में नए ट्विस्‍ट दर्शकों को रोमांचित करने वाले हैं।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में और इमली में नए ट्विस्‍ट दर्शकों को रोमांचित करने वाले हैं।
  • इन दोनों सीरियल्‍स की कहानी ऐसे मोड़ पर है जहां दर्शक आगे क्‍या होगा जानने को उत्‍सुक हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Imlie Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय टीवी धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में और इमली में नए ट्विस्‍ट दर्शकों को रोमांचित करने वाले हैं। इन दोनों सीरियल्‍स की कहानी ऐसे मोड़ पर आ गई है जहां दर्शक आगे क्‍या होगा, ये जानने के लिए बेसब्र हो गए हैं। दोनों ही सीरियल टीआरपी की रेस में टॉप 5 में बने हुए हैं। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा का शो 'गुम है किसी के प्‍यार में' जहां दूसरे नंबर पर है, वहीं सुम्‍बुल तौकीर, मयूरी देशमुख और गश्‍मीर महाजनी का शो 'इमली' तीसरे नंबर पर है। 

गुम है में चव्‍हाण परिवार में सई की वापसी (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler)

गुम है किसी के प्‍यार में के अब तक के एपिसोड्स में आपने देखा कि आईपीएस विराट चव्‍हाण की पत्‍नी सई जोशी घर आ गई है। विराट को अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है और सई उसके साथ घर आई है। हालांकि सई के घर आने से कोई खुश नहीं है और सबसे ज्‍यादा दुखी है विराट की दोस्‍त और उसकी भाबी पत्रलेखा जो विराट से प्‍यार करती है। विराट की जिंदगी में सई के वापस आने का सबसे ज्‍यादा गम उसकी को है और इस बात से उसने दिल पर सांप लोट रहे हैं। अब आगे दर्शक देखेंगे कि विराट और सई कमरे में होंगे तभी विराट कहेगा कि सई के बिना घर में कितना अधूरापन था, तभी सई कहती है कि उसे भी जाने से पहले एक अधूरा काम पूरा करना है। 

मालिनी को सच बता देगा आदित्‍य (Imlie Serial Update)

इमली सीरियल के अभी तक के एपिसोड में आपने देखा कि आदित्‍य और मालिनी को करीब लाने के लिए सभी ने इमली को घर से दूर भेज‍ दिया है। इमली मालिनी के मायके में रह रही है। हालांकि वहां मालिनी की मां ने उसका जीना हराम कर रखा है। वहीं जब घर वालों ने सरप्राइज प्‍लान कर आदित्‍य और मालिनी को एक जगह भेजा तो वहां आदित्‍य ने मालिनी को अपने और इमली के रिश्‍ते के बारे में सच बता दिया। यह सच जानकर मालिनी भड़क जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।