लाइव टीवी

गुम है किसी के प्यार में पाखी करेगी दूसरा बच्चा, इधर हनीमून पर होगी विराट और सई की मुलाकात

Updated Sep 03, 2022 | 07:08 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अब आने वाले एपिसोड में पाखी और विराट के बीच कुछ रियल टाइम ड्रामा देखने को मिलेगा। अब कहानी में पाखी और विराट नया जीवन शुरू करते हुए हनीमून पर जाएंगे लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर है।

Loading ...
गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • विराट-सई की मुलाकात से जिंदा हुआ पाखी का डर
  • पाखी की हरकतों से विराट को होगा कुछ छुपाने का शक
  • जानें कैसे पाखी और विराट के बीच आएगी सई

GHKKPM Spoiler: गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में आने वाले एपिसोड में पाखी द्वारा एक बड़ा सच छुपाने देखा जाएगा। जब पाखी विनायक का बैग लेने जाएगी तो उसे सई और सावी की फोटो और अन्य सामान भी वहां दिखेगा। पाखी की नजर सई और सावी की फोटो कॉपी पर पड़ जाएगी, लेकिन फिर भी वो चुप रहना पसंद करेगी। हालांकि पाखी की तनाव भरी आंखें सब कुछ कह देंगी कि वो विराट से जरूर कुछ छुपा रही है। पाखी की हरकतों से विराट को भी पता चल जाएगा कि पाखी कुछ छुपा रही है।

सई की जल्द होगी विराट की जिंदगी में एंट्री
अब आने वाले एपिसोड में पाखी और विराट के बीच कुछ रियल टाइम ड्रामा देखने को मिलेगा। इससे पहले कि पाखी कुछ कार्रवाई करती और विनायक, सावी को अलग करती, विराट और सई की मुलाकात देखने को मिलेगी। इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर पाखी, विराट और सई के इस रीयूनियन को कैसे रोकेगी। क्या सच में एक बार फिर सई और विराट एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाएंगे?

पढ़ें- अनुपमा के सामने आया बेटे पारितोष का सच, पिता वनराज की तरह अपनी बीवी को धोखा देगा तोषू?

हनीमून पर जाएंगे पाखी और विराट
गुम है किसी के प्यार में बहुत जल्द सच सामने आने वाला है और इसके लिए आप कमर कस लीजिए। पहले देखा गया था कि विनायक को सावी और सई से लगाव हो गया है। अब देखना होगा कि पाखी और विराट हनीमून पर जाएंगे। यहां पर विराट ने सावी का जिक्र करेगा कि वो सई की तरह है, जिससे पाखी को हर्ट होगा। विराट उससे माफी मांगने की कोशिश करेगा लेकिन वो नाकाम रहेगा। इससे अब परिवार ने विराट और पाखी को हनीमून पर भेजने की योजना बनाई है। दूसरी ओर सई और उषा, जगपात और सावी के साथ गणपति पंडाल जाएंगे। यहां पर सई के चरित्र और जगपात के साथ उसके संबंधों के बारे में बुरा कहा जाएगा। इधर विराट, पाखी के साथ हनीमून मनाने और एक नया जीवन शुरू करने का फैसला करेगा। लेकिन भाग्य की कुछ और ही योजना है, क्योंकि विराट और सई वहीं मिलेंगे।

पाखी करेगी दूसरा बच्चा पैदा?
कहानी में भवानी, अश्विनी और परिवार की महिलाएं विराट और पाखी को हनीमून पर इसलिए भेजने की योजना बना रही हैं ताकि वे दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर सकें। हालांकि, इससे पाखी खुशी नहीं है और इसके पीछे कारण है कि वो केवल विनायक की मां रहना चाहती है। पाखी हर साल गणपति बप्पा की पूजा करती हैं और नंगे पांव रहती हैं। पाखी, विनायक की सलामती की दुआ करती हैं ताकि वह जल्द ठीक हो जाएं। अब विराट ने पाखी के साथ अपनी शादी को मौका देने का फैसला किया है और परिवार भी दूसरे बच्चे की मांग की है। अब आखिर क्या पाखी करेगी दूसरा बच्चा पैदा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।