लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में सई देगी बड़ी कुर्बानी, विराट-पाखी को एक करने की खाई कसम

Updated Aug 09, 2021 | 08:38 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming story serial Update:गुम है किसी के प्यार में सम्राट की वापसी के साथ कहानी में नई एंट्री भी हो रही हैं। इतना ही नहीं सई की सैम से मुलाकात के बाद कहानी में बड़ा ट्विस्ट आएगा।

Loading ...
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में आखिरकार एक बड़ा मोड़ आ गया है।
  • सम्राट की वापसी के साथ कहानी में नई एंट्री भी हो रही हैं।
  • सई, सैम की मुलाकात के बाद कहानी में बड़ा ट्विस्ट आएगा।

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में आखिरकार एक ऐसा मोड़ आ गया है। जहां पर कहानी इतनी ज्यादा बदलने वाली है कि दर्शक भी हैरान जाएंगे। सई (आयशा सिंह) अब अपने पति विराट (नील भट्ट) के लिए एक बड़ा निर्णय लेने वाली हैं। सई ने फैसला किया है कि वो विराट और पाखी को फिर से मिलाने का बड़ा कदम उठाएगी। 

जी हां, लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड के जुड़ी हम ये विशेष अपडेट लेकर आए हैं। जो कि शो में दिलचस्प मोड़ ले आएगा। जैसा कि पहले देखा गया था कि विराट और सई महाबलेश्वर में हैं जहां वे विराट के योग मित्र से मिलते हैं, जो यहां चल रहे योग सत्र के बारे में बात करते हैं। विराट की दोस्त सई के सामने पाखी से उसकी पुरानी रोमांटिक केमेस्ट्री के बारे में बात करता है। जब दोस्त को पता चलता है कि विराट की शादी सई से हुई है तो वह विषय बदल देती है और चली जाती है।

पाखी का ब्रेकडाउन, काकू ने दिया सहारा
इधर चौहान निवास में ऐसा लगता है कि पाखी ने मोहित और शिवानी की बातें सुन ली हैं, जो अपनी पहली शादी की सालगिरह पर सई के लिए विराट के सरप्राइज के बारे में बात करते हैं। मोहित को विराट की योजना के बारे में पता है और वह शिव को उसी के बारे में बताता है जिससे पाखी का दिल टूट जाता है।

पाखी खुद को ठगा हुआ महसूस करती है कि विराट ने पूरे परिवार से झूठ बोला और सई को अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाने के लिए ले गया है। तभी मानसी और काकू अंदर से टूट चुकी पाखी को सांत्वना देती हैं। पाखी को रातभर नींद नहीं आती है और वो अगली सुबह देर से आती है और पूरे परिवार के सामने टूट जाती है। मानसी और काकू मिलकर पाखी को सांत कराते हैं।

सई की होगी छोटे विराट से मुलाकात
शो गुम है किसी के प्यार में सम्राट (योगेंद्र विक्रम सिंह) की वापसी के साथ कहानी में कुछ नई एंट्री भी हो रही हैं। विराट और सई, सम्राट से मिलने आते हैं लेकिन वो असफल रहते हैं। इसी बीच, यह पता चलता है कि सम्राट एक बूढ़ी आंटी के साथ कुछ अनाथ बच्चों की सेवा कर रहा है जिसमें उसने एक छोटे बच्चे का नाम विराट रखा है। जब विराट और सई की कार सम्राट की वैन के सामने आती है और सम्राट बच्चे को विराट कहते हैं। 

विराट, सम्राट की मौजूदगी को महसूस करता है और उसे देखने के लिए दौड़ता है। दुर्भाग्य से विराट, सम्राट को देखने में विफल रहता है लेकिन जो व्यक्ति सम्राट से पहले मिलेगा वह कोई और नहीं बल्कि सई है। सई वास्तव में छोटे बच्चे विराट से मिलती है जिसके साथ वह खूबसूरती से बंध जाती है। जैसे ही बच्चा विराट, सई को अपने बड़े भाई सैम के बारे में बताता है, सई उससे मिलने के लिए उत्सुक हो जाती है। इस तरह से सम्राट और सई की मुलाकात होती है। अब आगे सम्राट से पाखी और विराट का सच जानने के बाद सई बड़ा फैसला करेगी। सम्राट और सई, विराट और पाखी मिलाने की वादा करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।