लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: गुस्‍से में पाखी देखी सई को धक्‍का, माथे से निकला खून देख बौखलाएगा विराट

Updated Jul 13, 2021 | 07:54 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 13 july 2021 : गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में विराट ने अपनी पत्‍नी सई का बर्थडे धूमधाम से मनाने की प्‍लानिंग की है लेकिन यह सब पाखी को रास नहीं आया।

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में मनाया जाएगा सई का बर्थडे
  • विराट ने अपनी पत्‍नी सई के बर्थडे पर सरप्राइज पार्टी रखी है
  • इस पार्टी को खराब करने की पूरी प्‍लानिंग कर ली है पाखी ने

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 13 july 2021 : स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में आईपीएस विराट चव्‍हाण (Neil Bhatt) ने अपनी पत्‍नी सई (Ayesha Singh) का बर्थडे धूमधाम से मनाने की प्‍लानिंग की है। उसने सभी घरवालों को बता दिया है कि वह सई का बर्थडे वैसे ही धूमधाम से मनाना चाहता है जैसे उसके आबा मनाया करते थे। सई के ल‍िए विराट की इस प्‍लानिंग से पाखी नाखुश है और उसे ये सब रास नहीं आ रहा है। पाखी (Aishwarya Sharma) की पूरी कोशिश है कि वह सई का बर्थडे खराब करे। 

तो दर्शक यह जानने के ल‍िए उत्‍सुक हैं कि आगे की कहानी क्‍या होगी, तो हम आपको बता रहे हैं कि गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में अब क्‍या होने वाला है। इस सीरियल की कहानी में अब ट्विस्‍ट आने वाला है। दरअसल, सई और विराट के बीच बार बार होने वाली नोकझोंक से दर्शक परेशान हो गए हैं। सोशल मीडिया पर कई बार दर्शक मेकर्स से सई और विराट को एक दूसरे के करीब लाने की अपील भी कर चुके हैं। यही वजह हो सकती है कि अब मेकर्स सई और विराट को पर्दे पर क्‍लोज ला रहे हैं। 

विराट की पत्‍नी सई ये सोचकर कॉलेज चली जाती है कि ना विराट और ना चव्‍हाण परिवार में किसी को उसका बर्थडे याद है लेकिन जब वह शाम को घर लौटेगी तो पूरा घर सजा हुआ होगा। विराट ने उसके लिए सरप्राइज बर्थडे पार्टी प्‍लान की है। इस पार्टी में चव्‍हाण परिवार के सभी सदस्‍य और देवयानी-पुलकित शामिल हुए हैं। केवल पाखी इस पार्टी का हिस्‍सा नहीं बनी है। जब केक काटने के वक्‍त पाखी अपने कमरे में होती है तो सई उसे बुलाने आती है। सई के बार बार आग्रह को पाखी ठुकरा देती है। 

सई को देगी धक्‍का 

इसके बाद जब सई पाखी को हाथ पकड़कर चलने के लिए कहेगी तो पाखी गुस्‍से में सई को धक्‍का दे देगी जिससे उसका सिर मेज के कोने से लग जाएगा। इतने में विराट भी कमरे में आ जाएगा और वह देख लेगा कि पाखी ने सई को धक्‍का दिया है। धक्‍का लगने और गिरने से बर्थडे गर्ल सई जोशी के माथे पर चोट लग जाएगी और खून निकल आएगा। सई के माथे पर खून देखकर विराट बौखला जाएगा और पाखी को खरी खोटी सुना देगा। अब देखना ये होगा कि क्‍या पाखी के तेवर सई को चोट लगने के बाद नरम होंगे? क्‍या सई अब भी पाखी के साथ नार्मल पेश आएगी? विराट का आगे का रिएक्‍शन देखने वाला होगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।