लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: एक दूसरे से प्‍यार का इजहार करेंगे विराट-सई?, शो में आने वाला है Twist

Updated Jun 15, 2021 | 15:44 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' के अपकमिंग एपियोड दिलचस्‍प होने वाले हैं क्‍योंकि शो में नया ट्विस्‍ट आएगा। इस ट्विस्‍ट की झलक प्रोमो में दिखा दी गई है।

Loading ...
Neil Bhatt and Ayesh Singh in ghum hai kisikey pyaar mein
मुख्य बातें
  • 'गुम है किसी के प्‍यार में' के अपकमिंग एपियोड दिलचस्‍प होने वाले हैं
  • शो में नया ट्विस्‍ट आएगा। इस ट्विस्‍ट की झलक प्रोमो में दिखा दी गई है

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' के अपकमिंग एपियोड दिलचस्‍प होने वाले हैं क्‍योंकि शो में नया ट्विस्‍ट आएगा। इस ट्विस्‍ट की झलक प्रोमो में दिखा दी गई है। दरअसल, बीते सप्‍ताह देवयानी की बेटी हरिणी के जन्‍मदिन के मौके पर पाखी को विराट से बात करते हुए देखकर सई को बहुत बुरा लगा था। जिसके बाद उसने पूरे परिवार के सामने अपना गुस्‍सा निकाला था और विराट-पाखी के रिश्‍ते के बारे में पूरे परिवार को बता दिया था। उसके बाद सई अपने घर से पुलकित के घर चली गई थी। 

सई के दूर जाने से विराट बहुत परेशान हो जाता है और पूरा परिवार खुश। तब विराट का दोस्‍त सनी उसके पास आता है और उसे यह अहसास कराता है कि सई उससे कितना प्‍यार करती है। विराट ये बात मानने को तैयार नहीं कि सई उससे प्‍यार करती है तो सनी कहता है कि अगर सई उससे प्‍यार ना करती तो उसे उसका पाखी से बात करना इतना खराब क्‍यों लगता। जब विराट ने सई को बता दिया था कि दोनों की शादी एक समझौता है और किसी को अपने दिल में जगह दे चुका है तो फ‍िर सई को बुरा क्‍यों लगता है। 

नाराजगी के बावजूद ख्‍याल रखेगी सई 
इस सब के बाद दर्शक देखेंगे कि विराट अपनी फ‍िटनेस रिपोर्ट लेने अस्‍पताल जाता है तो वहां पहले से ही सई मौजूद होती है। विराट उसे देखकर बहुत खुश होता है। वह सोचने लगता है कि सई उसे प्रपोज कर रही है। देखना होगा कि ये दोनों एक दूसरे से अपने प्‍यार का इजहार कब करेंगे। 

शो में आ सकता है नया किरदार 
विराट सई से पूछता है कि उसे उसका पाखी से बात करना बुरा लगता है तो सई हां कहती है और वह पूछती है कि क्‍या विराट को उसका किसी लड़के से बात करना बुरा नहीं लगेगा? तब विराट कहता है कि नहीं लगेगा। तब सई मन ही मन कहती है कि देखते हैं विराट सर, कब तब आपको बुरा नहीं लगेगा। अब सई किसी लड़के के साथ नजर आएंगी और विराट को जलाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।