लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई ने विराट पर लगाया आरोप, क्‍या कभी खत्‍म हो पाएगी दोनों के बीच अनबन

Updated Sep 21, 2021 | 17:14 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin (GHKKPM) Spoiler: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में इन दिनों सई और विराट के बीच अनबन चरम पर पहुंच गई है। दोनों एक दूसरे से बात नहीं करना चाहते हैं।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Sai and Virat
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी इन दिनों काफी तनावपूर्ण हो गई है।
  • चव्‍हाण निवास का हर सदस्‍य टेंशन में हैं और टेंशन की वजह हैं घर के दोनों बेटे।
  • सई और विराट के बीच अनबन खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रही है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी इन दिनों काफी तनावपूर्ण हो गई है। चव्‍हाण निवास का हर सदस्‍य टेंशन में हैं और टेंशन की वजह हैं घर के दोनों बेटे। एक तरफ पत्रलेखा और सम्राट के बीच रिश्‍ता नार्मल नहीं हो पा रहा है, वहीं दूसरी तरफ  सई और विराट के बीच अनबन चरम पर पहुंच गई है। दोनों एक दूसरे से बात नहीं करना चाहते हैं। दर्शकों को भी कहानी का यह पार्ट कुछ समझ में नहीं आ रहा है। मेकर्स कहानी को किस दिशा में ले जाना चाहते हैं, मालूम नहीं। 

अभी तक आपने देखा कि स्‍टार प्‍लस के इस सीरियल में विराट सई को कमरे में बंद कर देता है क्‍योंकि वह घर की पूजा में बैठने की बजाय कॉलेज जाना चाहती थी। हालांकि सई पाइप से लटककर नीचे आई और कॉलेज चली गई। जब वह वापस आई तो घर में काफी तमाशा हुआ। व‍िराट ने उससे सवाल पूछने चाहते तो सम्राट सई की ढाल बन गया और उल्‍टा विराट को डांटने लगा। 

पूजा के बाद जब सई और विराट अपने कमरे में गए तो दोनों के बीच काफी बहस हुई। विराट का कहना है कि सई उसकी भावनाओं को कभी नहीं समझ पाएगी, तो सई भी सही आरोप विराट पर लगाएगी। सई कहेगी कि वो क्‍यों नहीं समझ पा रहे हैं कि पाखी सम्राट के साथ खुश रहने का नाटक कर रही है ताकि वह जलें। 

आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि सई कहेगी कि सब कहते हैं कि मैं विराट के प्‍यार को नहीं समझती, लेकिन वो कैसे समझ ले जब उनके दिल में पाखी के अलावा किसी और के लिए जगह नहीं है। यह बात सुनकर विराट आपा खो देगा और सई से बुरा व्‍यवहार करेगा। 

हालांकि इस बीच वो अपने दिल की बात भी कह देगी कि उसे सई के होने से फर्क पड़ता है और इसीलिए वह दूर जाना चाहता है। विराट के मुंह से ये बात सुनकर सई भी दंग रह जाएगी। आगे की कहानी में क्‍या होने वाला है, क्‍या सई और विराट के बीच ये अनबन खत्‍म होगी, ये जानने के लिए इंतजार करना होगा।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।