लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सम्राट ने किया विराट को पहचानने से इनकार, सई के इस दांव से सामने आएगा सच

Updated Aug 14, 2021 | 09:03 IST

गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में इन दिनों सम्राट की खोज हो रही है। सई और विराट महाबलेश्‍वर यात्रा पर हैं और यहां सई की मुलाकात एक साल पहले गायब हुए सम्राट से होती है।

Loading ...
Virat and Samrat in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में इन दिनों सम्राट की खोज हो रही है।
  • आज के एपिसोड में विराट का अपने भाई सम्राट से हो जाएगा सामना।
  • लेकिन विराट को देखकर सम्राट कर देगा पहचानने से इनकार।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert:  गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में इन दिनों सम्राट की खोज हो रही है। सई और विराट महाबलेश्‍वर यात्रा पर हैं और यहां सई की मुलाकात एक साल पहले गायब हुए सम्राट से होती है। सम्राट उसके पति विराट का भाई है और वह अपनी शादी के अगले द‍िन घर से गायब हो गया था। सम्राट को यह पता चल गया था कि उसकी पत्‍नी पाखी उसके छोटे भाई विराट से प्‍यार करती है। सम्राट ये सदमा बर्दाश्‍त नहीं कर पाया और घर से ड्यूटी पर गया और एक मिशन के दौरान गायब हो गया। अब वह नाम बदलकर और पहचान छिपाकर एक अनाथ आश्रम में बच्‍चों की देखभाल कर रहा है। 

सई जब उसे देखती है तो उसे पूरा विश्‍वास हो जाता है कि सैम ही सम्राट है लेकिन जब वह अनाथ आश्रम में पहुंचती है तो सम्राट, विराट को पहचानने से इनकार कर देता है। विराट जब उसे पुरानी बातें याद दिलाता है और घर बालों के नाम याद कराता है तब भी वह किसी को पहचानने से मना कर देता है। सई और विराट परेशान हो जाते हैं। व‍िराट को समझ नहीं आता है कि सम्राट को ऐसा क्‍या हुआ कि वह ऐसे रिएक्‍ट कर रहा है। अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि हर बात को झुठलाने वाले सम्राट को विराट चव्‍हाण निवास चलने के लिए राजी कैसे करेगा। 

सई चलेगा नया दांव

सैम अपना नाम समन्‍वय बताता है जबकि वह असल में सम्राट ही है लेकिन वह इस बात को मानने को तैयार नहीं है। ऐसे में अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई एक ऐसा दांव चलेगी जिससे सम्राट का सच सामने आ जाएग। दरअसल, सम्राट जब विराट की हर बात को नकार देगा और जब ये साबित नहीं हो पाएगा कि सैम ही सम्राट है तो सई एक दांव चलेगी। अनाथ आश्रम के बच्‍चों की टीशर्ट के पीछे लिखे नामों पर सई की नजर जाएगी तो सारा माजरा समझ आ जाएगा। 

इन बच्‍चों की टीशर्ट पर जो नाम लिखे हैं वो चव्हाण निवास के सदस्‍यों के नाम है। इन टीशर्ट पर भवानी, अश्विनी, निनाद, विराट, मोहित, शिवानी, करिश्‍मा जैसे नाम लिखे हैं। इसके बाद सई सम्राट से सवाल करेगी और देखना ये होगा कि सई के इस दांव को सम्राट कैसे पार करेगा? या इस दांव के बाद सम्राट अपने भाई विराट को गले लगा लेगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।