लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई ने कही घर छोड़कर जाने की बात, तो विराट की आई को आया 'अटैक'

Updated Jun 16, 2021 | 16:11 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 16 June 2021 Episode No 220: लोकप्रिय सीरियल की कहानी में ट्विस्‍ट तक आएगा जब सई के जाने की बात सुनकर उसकी सास और विराट की आई यानि अश्‍विनी को झटका लगेगा।

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler update,
मुख्य बातें
  • सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड में खूब तमाशा होने वाला है।
  • व‍िराट के ठीक होने पर सई अब घर छोड़कर जाने की बात करेगी।
  • व‍िराट भी उसे रोकने के लिए हर प्रयास करेगा और घर से जाने नहीं देगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 16 June 2021 Episode No 220: टीवी एक्‍टर नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आएशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड में खूब तमाशा होने वाला है। आईपीएस विराट चव्‍हाण की फ‍िटनेस रिपोर्ट आ गई है और अपने वायदे के अनुसार सई अब घर छोड़कर जाने की बात करेगी। सई पूरे परिवार के सामने कहेगी कि वह विराट की देखभाल के लिए आई थी और अब जब विराट सर ठीक हो गए हैं तो वह घर छोड़कर जा रही है। सई अपने कमरे से अपना सामान भी ले आएगी। 

स्‍टार प्‍लस के इस लोकप्रिय सीरियल की कहानी में ट्विस्‍ट तक आएगा जब सई के जाने की बात सुनकर उसकी सास और विराट की आई यानि अश्‍विनी को झटका लगेगा। मोहित उसे पानी पिलाएगा और तब वह थोड़ा ठीक महसूस करेगी। तब तक बाहर से विराट भी आ जाएगा। विराट के सामने सई अपना बैग लेकर खड़ी नजर आएगी। विराट सई से कहता है कि वह घर छोड़कर नहीं जा सकती और मेन गेट बंद कर देता है। विराट कहता है कि सई को वह कहीं नहीं जाने देगा और ये उसका आखिरी फैसला है। 

तब सई कहेगी कि वह भी अपना फैसला नहीं बदलेगी और घर से चली जाएगी। सई विराट से पूछेगी कि आप मुझे किस हक से रोक रहे हैं तो विराट कहेगा कि मैं तुम्‍हारा पति हूं। अब देखना होगा कि क्‍या सई पहले की तरह एक बार फ‍िर घर छोड़कर चली जाएगी या उसका पति विराट उसे घर छोड़कर जाने से रोक लेगा। जि‍द्दी सई को व‍िराट कैसे रोक पाएगा, ये देखना भी दिलचस्‍प होगा।     

पाखी चलेगी नई चाल 

प्रोमो में दिखाया जाता है कि पत्रलेखा ने अपने माता पिता की शादी की सालगिरह के लिए पूरे चव्‍हाण परिवार को मैसेज कर उसके मायके में चलने के ल‍िए कहा है लेकिन उसने सई को मैसेज नहीं किया है। इसके पीछे पाखी की कोई चाल होगी। जब विराट सई के साथ पाखी के यहां जाने की बात कहता है तो सई इनकार कर देती है। आगे जो होगा, वह दिलचस्‍प होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।