लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भवानी के हाथ से जीत की ट्रॉफी लेगी सई, क्‍या खत्‍म हो जाएगी कड़वाहट?

Updated Jul 08, 2021 | 13:51 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 8 July 2021 Episode No 239: 'गुम है किसी के प्‍यार में' के आगामी एपिसोड में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। कॉलेज में मिली जीत की ट्रॉफी सई भवानी से लेना चाहती है।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler Update
मुख्य बातें
  • 'गुम है किसी के प्‍यार में' के आगामी एपिसोड में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • पूरे चव्‍हाण परिवार का अपने कॉलेज के सामने नाम रोशन करेगी सई।
  • सई जोशी की इस बात से भवानी काकू का सिर हो जाएगा गर्व से ऊंचा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 8 July 2021 Episode No 239: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' के आगामी एपिसोड में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। अब तक आपने देखा कि सई जोशी का रोल निभाने वाली आयशा सिंह (Ayesha Singh) ने कॉलेज फेस्‍ट में चव्‍हाण परिवार का नाम ऊंजा कर दिया है। सई जोशी ने ऐसा डांस किया कि भवानी (Kishori Shahane), निनाद, ओमी, यहां तक कि विराट चव्‍हाण (Neil Bhatt) भी हैरान रह गए। सई इस फेस्‍ट में पहला स्‍थान पा लेती है और उसे ट्रॉफी मिलती है। 

इसके बाद सई स्‍टेज से पूरे परिवार से माफी मांगती है कि उसने भवानी, निनाद और ओमी को प्रोग्राम में लाने के लिए पुलिस भेजी। सई अपने किए के लिए स्‍टेज से माफी मांगती है और भवानी का दिल पसीज जाता है। अब सई स्‍टेज से कहेगी कि वह जीत में मिली ट्रॉफी  एक बार फ‍िर भवानी के हाथ से लेना चाहती है जिसके बाद तो भवानी (Kishori Shahane) का सिर गर्व से ऊंचा हो जाएगा। 

अब आगे दर्शक देखेंगे कि ना चाहते हुए भी भवानी स्‍टेज पर जाएगी और उसे सई पर गर्व का अहसास होगा। जो सई उसे फूटी आंख नहीं सुहाती थी, उसी सई की वह मन ही मन तारीफ करेगी। हालांकि व‍ह इस बात को जाहिर नहीं करेगी। ओमी और निनाद भी सई से प्रभावित होंगे। 

सई और विराट की नजदीकियों से परेशान हो जाएगी पाखी 

सई ने पूरे घर को प्रभावित कर दिया है और विराट पर तो जैसे सई का जादू चल गया है। विराट सई का दीवाना हो चुका है। स्‍टेज पर जब सई को अवॉर्ड मिला तो स्‍टेज पर ही सई ने विराट को गले लगा लिया। यह देखकर पाखी (Aishwarya Sharma) का दिल बुरी तरह टूट जाएगा। पाखी एक बार फिर से सई और विराट की जासूसी करेगी और सई-विराट को करीब आता देख परेशान हो जाएगी। अब देखना ये होगा कि पाखी दोनों के बीच कौन सी नई आग लगाएगी। वहीं यह देखना भी दिलचस्‍प होगा कि क्‍या सई को चव्‍हाण परिवार में वो स्‍थान मिलेगा जो बाकी बहुओं को मिला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।