लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी से उसके और विराट के रिश्‍ते का सच पूछेगी सई, शो में आया दिलचस्‍प ट्विस्ट

Updated Jun 08, 2021 | 17:15 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert 8 june 2021 : सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी दिलचस्‍प मोड़ पर है। सई ने पूरे परिवार के सामने विराट और पाखी से सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं। 

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
मुख्य बातें
  • सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी दिलचस्‍प मोड़ पर है।
  • सई ने पूरे परिवार के सामने विराट और पाखी से सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert 8 june 2021 : सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी दिलचस्‍प मोड़ पर है। सई ने पूरे परिवार के सामने विराट और पाखी से सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं। सई ने सबके सामने पूछा कि दोनों बताएं कि उनके रिश्‍ते का सच क्‍या है? देखना ये होगा कि क्‍या पाखी और विराट अपने रिश्‍ते का सच बताएंगे या सई उन दोनों की पोल खोल कर रख देगी। दर्शक शुरू में इस सीक्‍वेंस को देखकर थोड़े बोझिल जरूर हुए थे लेकिन जब सई नेदोनों के अतीत की सच्‍चाई पर बात करना शुरू किया तो कहानी दिलचस्‍प हो गई। 

बता दें कि स्‍टार प्‍लस के मशहूर और नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा के लीड रोल वाले इस सीरियल में अब तक दर्शकों ने देखा कि रात को सई से हुए मनमुटाव के बाद विराट बाहर सोफे पर सो गया और पाखी उसके लिए हल्‍दी वाला दूध लेकर गई। विराट ने उसे कमरे में चले जाने के ल‍िए कह दिया और सुबह सई विराट को उठाकर कमरे में ले गई। दोनों के बीच सब ठीक हो ही रहा था। सई कॉलेज जा रही थी, तब ही पाखी ने ये बात पूरे घर को बता दी कि रात सई की वजह से विराट बाहर सोफे पर सोया। 

इसके बाद तो सई जैसे टूट पड़ी पाखी पर। उसने पाखी पर सवालों की बौछार कर दी। पहले उसने आरोप लगाया कि पाखी विराट पर नजर रखती है और फ‍िर रिश्‍ते का सच बताने के लिए कहा। अब आगामी एपिसोड में दर्शक देखें कि सई विराट और पाखी दोनों से पूछेगी कि उनके बीच क्‍या है और क्‍या था। दोनों के रिश्‍ते का सच क्‍या है? इस सच को जानकर पूरा घर हैरान रह जाएगा। सई सबको बता देगी कि पाखी सम्राट से शादी नहीं करना चाहती थीं और उन्‍होंने विराट के कहने पर ये शादी की।   

पाखी पर लगाए सई ने आरोप 

सई ना केवल पाखी से सवाल पूछेगी बल्कि पाखी पर कई आरोप भी लगाएगी। वह सबको बता देगी कि सम्राट के लापता होने के बाद भी पाखी इस घर से क्‍यों नहीं गईं। सई कहेगी कि पाखी इस मौके की तलाश में हैं कि कब वो इस घर से जाए और पाखी को विराट से शादी करने का मौका मिले।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।