लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई को प्रपोज करेगा विराट, सम्राट के साथ महाबलेश्‍वर जाएगी पाखी

Updated Sep 29, 2021 | 08:32 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: गुम है किसी के प्‍यार में के आगामी एपिसोड्स में दो नए ट्विस्‍ट आने वाले हैं। एक तरफ विराट सई को प्रपोज करेगा तो, दूसरी तरफ पाखी सम्राट संग हनीमून पर जाएगी।

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler update
मुख्य बातें
  • म है किसी के प्‍यार में सीरियल के आगामी एपिसोड्स में दो नए ट्विस्‍ट आने वाले हैं।
  • अनबन के बीच एक तरफ विराट चव्‍हाण अपनी पत्‍नी सई जोशी को प्रपोज करेगा।
  • तो दूसरी तरफ पत्रलेखा सम्राट के साथ हनीमून पर जाने का प्‍लान करेगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के आगामी एपिसोड्स में दो नए ट्विस्‍ट आने वाले हैं। एक तरफ विराट सई को प्रपोज करेगा तो, पाखी सम्राट संग हनीमून पर जाएगी। नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह (Ayesha Singh), ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और योगेंद्र विक्रम सिंह (Yogendra Vikram Singh) स्‍टारर इस सीरियल की कहानी काफी द‍िलचस्‍प होती जा रही है। इसी वजह से यह सीरियल टीवी के टॉप शोज में शामिल हो चुका है। 

अभी तक आपने देखा कि सई और विराट के बीच अनबन है। दोनों का रिश्‍ता टूटने की कगार पर है। चव्‍हाण निवास में गणपति महोत्‍सव की धूम है। पूरा परिवार तैयारियों में लगा है, वहीं सई घर से जाने की प्‍लानिंग कर रही है। उसने नागपुर मेड‍िकल कॉलेज से तबादला करवा लिया है और वह नागपुर से, विराट के घर से जा रही है। इस बात की भनक अभी किसी को नहीं है। हालांकि सई के चेहरे को देखकर विराट की मां को जरूर ये पता चल गया है कि सई नाखुश है। 

अपकमिंग एपिसोड की मानें तो सीरियल की कहानी में विराट और सईकी अनबन काफी लंबी खिंच गई है और अब मेकर्स इसे खत्‍म करने के बारे में सोच रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें, विराट आने वाली एपिसोड में सई को प्रपोज करता दिखाई देगा। अगर ऐसा होता है तो देखने वाली बात ये होगी कि हमेशा विराट की ऐसी बातों पर गुस्‍से से लाल पीली हो जाने वाली सई क्‍या उसके प्‍यार को स्‍वीकार कर लेगी। 

दूसरी तरफ पत्रलेखा अपने पति सम्राट के साथ घूमने का प्‍लान बनाती है। वह विराट को जलाने के लिए महाबलेश्‍वर की प्‍लानिंग करती है क्‍योंकि सई और विराट भी वहीं घूमने गए थे। जब पत्रलेखा सम्राट से घूमने के बारे में कहेगी तो वह कहेगा कि वह दोनों ही क्‍यों, पूरा परिवार घूमने चलेगा। यह सुनकर पत्रलेखा का चेहरा उतर जाता है। सम्राट कहता है कि वह सबसे कह दे कि हम महाबलेश्‍वर घूमने जा रहे हैं और सबसे पहले सई से पूछ ले। ये सुनकर तो पत्रलेखा का चेहरा गुस्‍से से लाल हो जाता है। आगे की कहानी में आप देखेंगे कि कैसे सब महाबलेश्‍वर जाएंगे और वहां क्‍या क्‍या दिलचस्‍प होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।