लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई से प्‍यार का इजहार करेगा विराट, लंबे इंतजार के बाद आई ये घड़ी

Updated Sep 28, 2021 | 08:32 IST

GHKKPM major twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स में वो दिखाया जाएगा जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। आखिरकार विराट सई से अपने प्‍यार का इजहार करेगा।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler
मुख्य बातें
  • आखिरकार वो शुभ घड़ी आ ही गई जिसका दर्शक इंतजार कर रहे थे।
  • विराट सई को बता देगी कि वो उससे कितना प्‍यार करता है!
  • अभी तक आपने देखा कि चव्‍हाण निवास में गणपति पूजा चल रही है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler, GHKKPM major twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स में वो दिखाया जाएगा जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। आखिरकार वो शुभ घड़ी आ ही गई जिसका दर्शक इंतजार कर रहे थे। विराट सई से अपने प्‍यार का इजहार करेगा। विराट सई को बता देगी कि वो उससे कितना प्‍यार करता है और उसके गुस्‍से के पीछे भी सच्‍चा प्‍यार छिपा है। अब देखना ये होगा कि हमेशा विराट की फीलिंग्‍स को इग्‍नोर करने वाली सई क्‍या विराट के प्‍यार को स्‍वीकार करेगी? आने वाले एपिसोड्स काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। 

अभी तक आपने देखा कि चव्‍हाण निवास में गणपति पूजा चल रही है लेकिन सई के दिमाग में नया गेम चल रहा है। उसने नागपुर मेडिकल कॉलेज से अपना तबादला करा लिया है और वह नागपुर से जाने की तैयारी में है। वह विराट के साथ चव्‍हाण निवास में नहीं रहना चाहती है लेकिन उसके लिए सबको बताकर घर से जाना ठीक नहीं होगा क्‍योंकि कोई उसे ऐसे जाने नहीं देगा। 

सई ने प्‍लान बनाया है कि जब पूरा घर गणपति जी की आरती कर रहा होगा तो वह अपना सामान लेकर चव्‍हाण निवास से चली जाएगी। दूसरी तरफ सई के जाने की बात देवयानी को पता है और वह विराट को समझाती भी है कि वो सई से जाकर बात करे। देवयानी की गोल गोल बातों को विराट समझ नहीं पाता है। अब देखना होगा कि क्‍या सई सच में घर से चली जाएगी? 

विराट को ऐसे जलाएगा पत्रलेखा 
पत्रलेखा अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगी और विराट  को जलाने का प्‍लान बनाएगी। विराट सई को लेकर महाबलेश्‍वर गया था तो पत्रलेखा भी सम्राट के साथ महाबलेश्‍वर का प्‍लान बनाएगी लेकिन सम्राट कहेगा कि पूरे परिवार के साथ चलेंगे। वह पाखी से कहता है कि वो सबसे पहले सई से पूछ ले कि वो फ्री है या नहीं? यह सुनकर पत्रलेखा के मन में जैसे आग लग जाएगी। वो मन ही मन सोचेगी कि उसकी जिंदगी से सई नाम का ग्रहण कब हटेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।