लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: श्रुति का हाथ थामे नजर आएगा विराट, क्‍या सई की जिंदगी में हो गई सौतन एंट्री

Updated Dec 11, 2021 | 13:19 IST

GHKKPM Upcoming Major Twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में नए किरदारों की एंट्री हुई है जिसकी वजह से कहानी ने नया टर्न ले ल‍िया है।

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में श्रुति के आने से आया नया टर्न
  • अपने दोस्‍त सदानंद की प्रेग्‍नेंट विधना की विराट उठाएगा जिम्‍मेदारी
  • सई को लगेगा उससे दूर हो रहा है विराट, क्‍या होगा अब आगे

GHKKPM Upcoming Major Twist: स्‍टार प्‍लस के सी‍रियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' मे नए किरदारों की एंट्री हुई है जिसकी वजह से कहानी ने नया टर्न ले ल‍िया है। कहानी ऐसे मोड़ पर आ गई है जहां सई जोशी (Ayesha singh) की जिंदगी में तूफान आने वाला है। उसका पति विराट (नील भट्ट) सई को वक्‍त देने की बजाय अपने दोस्‍त सदानंद की बीवी श्रुति को समय दे रहा है। अभी तक ये बात चव्‍हाण परिवार के सामने नहीं आई है लेकिन जल्‍द ही सारा सच बाहर आ जाएगा। 

सई को ये बात पता चल गई है कि विराट किसी श्रुति के कॉल के बाद घर से चला गया और जब वो आएगा तो सई पूरे परिवार के सामने उससे पूछेगी कि ये श्रुति कौन है। विराट के चेहरे फीका पड़ जाएगा जब उसे पता चलेगा कि उसके परिवार को सब पता चल गया है। हालांकि वो जैसे तैसे बात संभाल लेगा और श्रुति का सच सामने नहीं आने देगा।  

आगे के एपिसोड विराट सई को बिना बताए छुपकर श्रुति से मिलने जाएगा और उसे अस्‍पताल में भर्ती कराएगा। श्रुति प्रेग्‍नेंट है और उसका आठवां महीना चल रहा है। ऐसे में विराट उसका थामे नजर आएगा। विराट को इस तरह श्रुति का हाथ थामे हुए मोहित देख लेगा। मोहित विराट का छोटा भाई है। 

मोहित सई को काफी मानता है और वो अपनी भाबी सई को जाकर ये बात बता देगा कि विराट दादा किसी प्रेग्‍नेंट औरत के साथ थे। ये बात सुनकर सई के तो होश उड़ जाएंगे और उसे लगेगा कि विराट की जिंदगी में दूसरी औरत आ गई है। सई इस बात का पता लगाने की कोशिश करेगी कि श्रुति कौन है लेकिन गलतफहमी इतनी पैदा हो जाएंगे कि सई को लगने लगेगा कि श्रुति और विराट के बीच काफी कुछ है। इसी बीच विराट पर श्रुति के बच्‍चे का बाप होने का लांछन भी लगेगा। अब देखना ये होगा कि विराट खुद को कैसे इस मुसीबत से निकालेगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।