लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सम्राट से हुआ विराट का सामना, घरवालों को पहचानने से किया साफ इनकार

Updated Aug 13, 2021 | 09:05 IST

Ghum Hai Kisi Ke pyaar meiin Latest Update: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में अपकमिंग एपिसोड में ऐसा ट्विस्‍ट आने वाला है जो दर्शकों के मन में रोमांच पैदा करेगी।

Loading ...
Yogendra Vikram Singh AND Aishwarya Sharma
मुख्य बातें
  • सम्राट की वापसी से क्‍या रुकेंगे घर छोड़कर जा रही पाखी के कदम?
  • गुम है किसी के प्‍यार में अपकमिंग एपिसोड में ऐसा ट्विस्‍ट आने वाला है
  • एक साल बाद सम्राट से होने वाला विराट का सामना

Ghum Hai Kisi Ke pyaar meiin Latest Update: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में अपकमिंग एपिसोड में ऐसा ट्विस्‍ट आने वाला है जो दर्शकों के मन में रोमांच पैदा करेगी। ये ट्विस्‍ट दर्शकों को आगे की कहानी को लेकर उत्‍सुक करने का काम करेगा। दरअसल, सई जोशी ने महाबलेश्‍वर घूमने के दौरान अपने पति विराट के भाई सम्राट को खोज निकाला है। उसे पता चला कि सम्राट एक अनाथ आश्रम में बच्‍चों की देखभाल करता है और सई उससे मिलने जाती है। विराट और सम्राट एक दूसरे को देखते हैं। पहले तो सम्राट उन्‍हें पहचानने से मना कर देता है लेकिन विराट के सामने ज्‍यादा देर तक वह खुद को नहीं संभाल पाएगा। 

मेकर्स ने लंबे समय बाद सम्राट की वापसी का सीक्‍वेंस तैयार कर दर्शकों को एक नयापन दे द‍िया जिसका फायदा टीआरपी के रूप में भी मिलेगा। दूसरी तरफ, सम्राट की पत्‍नी पाखी चव्‍हाण निवास छोड़कर जाना चाहती है। उसकी मां लेने आई हैं और वह घर वालों से कहती हैं कि सम्राट को गए एक साल हो गया। आज तक उसकी कोई खबर नहीं आई, ऐसे उम्‍मीद पर पाखी कब तक उसका इंतजार करेगी? पाखी भी इस सम्राट की बीवी वाले टैग से पीछा छुड़ाना चाहती है। अब देखना ये होगा कि सम्राट की वापसी होने पर घर छोड़कर जा रही पाखी के कदम रुकेंगे या कोई नई चाल चलेंगे।  

गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी काफी नाजुक मोड़ पर है। सई बार बार ये बात कहती है कि विराट और उसकी शादी समझौते की शादी है और उसे एक दिन विराट की जिंदगी से चले जाना है। पाखी इस उम्‍मीद में है कि उसे एक ना एक दिन विराट का साथ जरूर मिलेगा लेकिन सम्राट के आने से पाखी को व‍िराट के पाने की सारी संभावनाएं खत्‍म हो जाएंगी। 

हालांकि ट्विस्‍ट सिर्फ इतना ही नहीं है। अहम बात तो ये है कि सम्राट ये बात जानता है कि उसकी बीवी पाखी उसके भाई विराट को प्‍यार करती है। शादी के अगले ही दिन उसने पाखी और विराट की बातें सुन ली थीं। इसीलिए वह मिशन के दौरान गायब हो गया था। अब जब वह वापस आएगा तो क्‍या वह पुरानी बातों का जिक्र नहीं करेगा? क्‍या वह पाखी और विराट से नहीं पूछेगा कि दोनों ने उसको ये धोखा क्‍यों दिया?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।