लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सम्राट के मुंह से सुहागरात की बात सुन उड़ जाएंगे पाखी के होश, विराट के कमरे में शिफ्ट होगी सई

Updated Nov 24, 2021 | 10:00 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Story: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी नया टर्न ले रही है। एक तरफ सई और विराट करीब आएंगे तो दूसरी तरफ पाखी और सम्राट हनीमून प्‍लान करेंगे।

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein Samrat and Pakhi will plan Honeymoon
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी नया टर्न ले रही है।
  • दिवाली के मौके पर विराट के कमरे में चली जाएगी सई।
  • वहीं सम्राट भी पत्रलेखा के साथ प्‍लान करेगा अपना हनीमून।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Story: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी नया टर्न ले रही है। कहानी में सदानंद नाम के नए किरदार को भी जगह मिली है। विराट के दोस्‍त सदानंद का आना भी इस सीरियल में ट्विस्‍ट लेकर आएगा। वहीं एक तरफ सई और विराट करीब आएंगे तो दूसरी तरफ पाखी और सम्राट हनीमून प्‍लान करेंगे। 

आपको बता दें कि सीरियल में इन दिवाली के त्‍यौहार की तैयारियां चल रही हैं। भवानी के फैसले के विरोध में जाकर निनाद ने अश्विनी के साथ विराट और सई को शॉपिंग के लिए भेजने का फैसला किया है। विराट और सई शॉपिंग पर जाते हैं और वहां उनकी मुलाकात सदानंद से होती है। आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि दिवाली की तैयारियों के बीच विराट अपनी पत्‍नी सई को कार चलाना सिखाएगा। इस बीच सई विराट को गले लगाएगी तो इस बात पर हंगामा हो जाएगा। 

पाखी (पत्रलेखा) इस बात पर खूब हंगामा करेगी और सई पर सरेआम रंगरेलियां मनाने का आरोप लगाएगी। तब सई पाखी को सुनाएगी कि वो उसके पति को अकेले में बुलाती हैं, उसके पति के कंधे पर सिर रखकर रोती हैं तो सब ठीक है। वहीं दिवाली के मौके पर सई विराट के कमरे में रहने जाएगी। भवानी काकू ने दोनों को एक ही कमरे में रहने का फैसला सुनाया है क्‍योंकि उसे अगले दिवाली तक घर का चिराग चाहिए। 

दिवाली पर घर के लोग सई और विराट के बारे में ही बात कर रहे हैं। तब मोहित कहेगा कि सब लोग ऐसे एक्‍साइटेड हैं जैसे विराट दादा और सई वहेनी की सुहागरात हो। दोनों की सुहागरात की बात सुनकर पत्रलेखा वहां से चली जाती है और उसके पीछे पीछे उसका पति सम्राट जाएगा। वह पत्रलेखा को रोककर कहेगा कि सुहागरात तो अभी हमारी भी नहीं हुई है। अब देखना ये होगा कि पति पत्‍नी के रिश्‍ते को दूसरा मौका देने वाली सम्राट और पाखी क्‍या सुहागरात मनाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।