लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आदत से बाज नहीं आएगी पत्रलेखा, विराट के सामने करेगी सई की बेइज्‍जती

Updated Sep 08, 2021 | 07:40 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler GHKKPM: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के ताजा एपिसोड्स में श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्टमी उत्‍सव मनाया जा रहा है।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Sai and Virat Janmashtami
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में जन्‍माष्‍टमी मनाई जा रही है
  • पत्रलेखा और सम्राट अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत कर रहे हैं
  • दूसरी तरफ विराट और सई के बीच दूरियां बढ़ती ही जा रही हैं

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler GHKKPM: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के ताजा एपिसोड्स में श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्टमी उत्‍सव मनाया जा रहा है। घर के बेटे सम्राट के वापस आने की खुशी में सब धूमधाम से जन्‍माष्‍टमी मनाना चाहते हैं। सब इसलिए भी काफी खुश हैं क्‍योंकि सम्राट ने पत्रलेखा को तलाक देने का मन बदल लिया है और अबदोनों ने अतीत को भुलाकर साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया है। 

पत्रलेखा ने भी सम्राट के भाई विराट को पाने का ख्‍याल दिमाग से निकाल दिया है क्‍योंकि वह समझ गई है कि व‍िराट सई से प्‍यार करता है और वो उसका ही रहेगा। ऐसे में पत्रलेखा को लगा कि उसके भविष्‍य का क्‍या होगा और उसने सम्राट के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने का फैसला कर लिया। हालांकि पत्रलेखा अभी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। 

वह विराट की पत्‍नी सई से जलन की भावना रखती है। वह पहले सई के खिलाफ विराट को भड़काती थी और अब उसकी बेइज्‍जती कर रही है। जन्‍माष्‍टमी की पूजा में पत्रलेखा ने सबके सामने सई की बेइज्‍जती की। दरअसल, सई ने डीआईजी से बात करके विराट का तबादला होल्‍ड करा दिया है। 

जब पूजा में विराट आता है तो पत्रलेखा उससे पूछती है कि विराट तुम गए नहीं पोस्टिंग पर, अभी यहीं हो। इसके बाद सई जवाब देती है कि हो सकता है विराट सर जाएं ही नहीं और पूरा परिवार यही चाहता था कि वह सबके साथ जन्‍माष्‍टमी मनाएं। इसके बाद पत्रलेखा कहती है कि उसने सवाल विराट से पूछा है ना कि सई से। वो विराट की प्रवक्‍ता क्‍यों बन रही है।   

क्‍या मिटेंगी सई और व‍िराट के बीच दूरियां 

सीरियल में दिखाया जा रहा है कि सई और विराट के बीच दूरियां आ गई हैं। महाबलेश्‍वर में विराट ने सई के लिए सरप्राइज प्‍लान किया था। उसने शादी की सालगिरह खास तरह से मनाने का फैसला किया था लेकिन यह प्‍लान सई को पसंद नहीं आया। इसके बाद विराट ने सई से सारे र‍िश्‍ते खत्‍म कर दिए थे। अब देखना ये होगा कि विराट और सई के रिश्‍ते का भविष्‍य क्‍या होगा? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।