लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: चार अलग रास्‍तों पर गुम हैं 4 जिंदगियां, क्‍या विराट को दूर जाने से रोक लेगी सई

Updated Aug 24, 2021 | 08:23 IST

स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड में ऐसा ट्विस्‍ट आने वाला है जिसकी उम्‍मीद दर्शकों को नहीं है। फ‍िलहाल सीरियल में 4 जिंदगियां चार अलग अलग रास्‍तों पर गुम है।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Mega Twist
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है
  • फ‍िलहाल सीरियल में 4 जिंदगियां चार अलग अलग रास्‍तों पर गुम है
  • देखना होगा कि सई-विराट और सम्राट-पाखी के रिश्‍ते का क्‍या होगा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Mega Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड में ऐसा ट्विस्‍ट आने वाला है जिसकी उम्‍मीद दर्शकों को नहीं है। शो में इन दिनों सम्राट (Yogendra Vikram Singh) की वापसी हुई है और वह अपनी पत्‍नी पत्रलेखा (Aishwarya Sharma) को तलाक देकर वापस चले जाना चाहता है। वहीं विराट (Neil Bhatt) ने तबादला कराकर अपनी पत्‍नी सई (Ayesha Singh) और भाई सम्राट से दूर जाने का फैसला कर लिया है। फ‍िलहाल सीरियल में 4 जिंदगियां चार अलग अलग रास्‍तों पर गुम हैं और दर्शक बेताब हैं ये जानने के लिए कि आगे क्‍या होगा?

अभी तक आपने देखा कि सम्राट ने एक साल बाद घर वापस आकर ये बता दिया कि उसे अपनी पत्‍नी पत्रलेखा और भाई विराट के अफेयर के बार में पता चल गया था इसलिए वह शादी के अगले ही दिन घर से चला गया। ये सच जानकर घरवाले हैरान हैं। वहीं विराट ने सम्राट को बता दिया कि उसके और पाखी के बीच जो कुछ था वो शादी से पहले था लेकिन सम्राट उससे नाराज है। इस वजह से विराट सम्राट से आंखें नहीं मिला पा रहा है। वहीं सई और विराट के बीच भी महाबलेश्‍वर में नोकझोंक हुई जिसके बाद दोनों के बीच सारे रिश्‍ते खत्‍म हुए। 

अब विराट तबादला लेकर दूर जाना चाहता था। उसने खुद तबादले की अपील की है। दूसरी तरफ सबके समझाने के बाद सम्राट अपनी पत्‍नी पत्रलेखा से बात करने जाता है और वहां पत्रलेखा उससे शिकायत करती है कि उसने उसे सफाई देने और अपनी बात रखने का मौका नहीं दिया। पत्रलेखा उससे रुक जाने के लिए कहती है लेकिन ये भी बता देती है कि वह उसके सामने तलाक ना देने के लिए गिड़गिड़ाएगी नहीं। वह कह देती है कि अगर उसे तलाक मिला तो वह घर से चली जाएगी और सारे र‍िश्‍ते तोड़ देगी। 

नए रास्‍तों पर चार जिंदगियां
सम्राट-पाखी और विराट-सई की जिंदगियां अलग अलग रास्‍तों पर नजर आ रही हैं। चारों इन दिनों टूट रहे हैं और अपने अलग अलग रास्‍ते चुन रहे हैं। सम्राट पाखी को तलाक देकर चले जाना चाहता है, विराट तबादला लेकर दूर जा रहा है, सई यहां अकेली रह जाएगी, पाखी को ना सम्राट मिला और ना विराट। ऐसे में क्‍या होगा आगे? क्‍या वाकई सम्राट वापस चला जाएगा, क्‍या विराट दूर चला जाएगा और क्‍या पाखी घर से चली जाएगी? इन सारे सवालों के जवाब जल्‍द मिलने वाले हैं। 

सई और विराट के बीच होगा प्‍यार?
सबसे अहम सवाल कि क्‍या सई और विराट के बीच कभी प्‍यार हो पाएगा? विराट सई से प्‍यार करता है लेकिन सई ने कभी ये बात नहीं स्‍वीकारी। वह अपने दिल से ये बात पूछना ही नहीं चाहती है लेकिन प्रोमो में दिखाया गया है कि वह विराट के माथे पर किस करती है जिससे विराट की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। क्‍या ये दोनों के बीच प्‍यार की शुरुआत है और क्‍या दूर जाने का मन बना चुके विराट को सई का ये चुंबन रोक लेगा? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।