लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शिवानी-राजीव के लव ट्रैक से बदलेगी विराट-सई की कहानी, आने वाला है नया ट्विस्ट

Updated Apr 15, 2022 | 14:32 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler update: टीवी का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' नए ट्रैक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler
मुख्य बातें
  • 'गुम है किसी के प्यार में' नए ट्रैक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है।
  • सीरियल में शिवानी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर पर केंद्रित होगी कहानी।
  • शिवानी की जिंदगी में उसके लवर राजीव की वापसी हो गई है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler update: टीवी का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' नए ट्रैक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है। सीरियल में शिवानी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर और राजीव का किरदार निभा रहे अभिनेता सचिन के बीच लव ट्रैक होगा जिससे सई और विराट के दिलों की दूरियां भी कम हो जाएंगी। नील भट्ट, आयशा सिंह स्टारर इस सीरियल में अभी तक आपने देखा कि शिवानी की जिंदगी में राजीव की वापसी हो गई है। उसे अपने किए पर पछतावा है और अब वह शिवानी के पास लौट आया है। वह शिवानी से माफी मांगना चाहता है और शादी करना चाहता है। शिवानी उससे मिलना नहीं चाहती लेकिन वह सई के माध्यम से शिवानी को मनाने की कोशिश करता है।  

सई उससे मिलने जाती है तो वहां विराट भी पहुंच जाता है। राजीव को देखते ही विराट का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वो उसकी मरम्मत कर देता है। उसके बाद विराट, राजीव को गिरफ्तार कर लेता है। जब ये बात शिवानी को पता चलती है तो वह जेल में उससे मिलने पहुंच जाती है। इस दौरान राजीव शिवानी के सामने घुटनों पर बैठकर माफी मांगेगा और वो उसे माफ कर देगी। इसके बाद विराट का गुस्सा भी शांत होगा। अब विराट और सई मिलकर राजीव को परिवार से मिलाने का प्लान बनाएंगे। राजीव को अपनी आंखों के सामने देखते ही भवानी का पारा चढ़ जाएगा। अब देखना ये होगा कि जब राजीव आएगा तो चव्हाण निवास वाले उसे कैसे माफ करेंगे। देखना दिलचस्प होगा कि विराट और सई कैसे परिवार को इस रिश्ते के लिए मनाएंगे। 

कभी ऐसी दिखती थी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई जोशी, हैरान कर देगा Ayesha Singh का ये Transformation

इस नए ट्रैक  के बारे में तन्वी ठक्कर कहती हैं, मैं बेहद उत्साहित हूं कि शो का लव ट्रैक मेरी प्रेम कहानी पर है। शो में कई नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे, जो काफी मजेदार होंगे। सचिन शो में मेरे लव पार्टनर का रोल निभा रहे हैं। शो में वो मेरा पहला प्यार है। 10 साल बाद वो मेरी जिंदगी में वापस आए है और मेरे साथ घर बसाना चाहते हैं। लेकिन मेरा परिवार इसके खिलाफ है। हम शो में परिवार वालों का आशीर्वाद पाने के लिए हर संभव कोशिश करते नजर आएंगे।

एक्टर सचिन श्रॉफ के साथ शूटिंग के बारे में बात करते हुए तन्वी ठक्कर ने कहा, सचिन के साथ शूटिंग करना मजेदार है। हमारी आपसी दोस्त भी हैं। वह बेहद शानदार एक्टर है और मेहनती भी हैं। असल जिदगी में प्यार के बारे में बात करते हुए तन्वी कहती है, मेरा मानना है कि पहला प्यार यादगार और खास होता है। लेकिन पहला प्यार हमेशा सच्चा प्यार नहीं होता। प्यार का अर्थ और महत्व हमारे जीवन में समय के साथ बदलता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।