लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की पूरी चव्हाण फैमिली आई एकसाथ, विराट-पाखी और सई संग मिलकर दिखाया 'बचपन का प्यार'

Updated Aug 14, 2021 | 16:15 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin cast video: गुम है किसी के प्यार में की स्टारकास्ट ने नए सोशल मीडिया ट्रेंड 'बचपन का प्यार' का हिस्सा बन गई हैं। चव्हाण फैमिली ने एकसाथ आकर इस गाने पर शानदार वीडियो तैयार किया है। 

Loading ...
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में लगातार टीआरपी लिस्ट में दावेदारी बनाए हुए है
  • शो की स्टारकास्ट ने नए सोशल मीडिया ट्रेंड 'बचपन का प्यार' का हिस्सा बन गई हैं।
  • चव्हाण फैमिली ने एकसाथ आकर इस गाने पर शानदार वीडियो तैयार किया है। 

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में छोटे परदे के फेमस शोज में से एक है। लंबे वक्त से गुम है किसी के प्यार में टीआरपी लिस्ट में दावेदारी बनाए हुए है और दर्शकों का इसका स्टोरी प्लॉट खूब पसंद आ रहा है। देखते ही देखते गुम है किसी के प्यार में सीरियल की कास्ट टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा सितारों में शामिल हो चुकी है। लीड स्टार्स ऐश्वर्या शर्मा, आयशा सिंह और नील भट्ट की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। यहां कि इनके अलावा बाकी कास्ट भी सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहती हैं। 

बार-बार इंस्टाग्राम पर गुम है किसी के प्यार में के स्टार्स की मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरें और मनोरंजक वीडियो सामने आते रहते हैं। अब आज ही पूरी स्टारकास्ट का एक सुपर कूल वीडियो सामने आया है जो आपका दिल जीत लेगा। गुम है किसी के प्यार में की स्टारकास्ट ने नए सोशल मीडिया ट्रेंड 'बचपन का प्यार' का हिस्सा बन गई हैं। विराट, पाखी, सई, किशोरी सहित पूरी चव्हाण फैमिली ने एकसाथ आकर इस गाने पर शानदार वीडियो तैयार किया है। 

देखें गुम है किसी के प्यार में की स्टारकास्ट का 'बचपन का प्यार' ट्रेंड वीडियो:

अभिनेता मृदुल कुमार ने इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में आयशा सिंह, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, किशोरी शहाणे, शैलेश दातर, यश पंडित, भारती पाटिल और मिताली नाग सहित पूरी टीम एकदम मस्ती के मूड में नजर आ रही है। कास्ट द्वारा गाने को पूरी तरह से लिप्सिंग करते हुए देखा जा सकता है। सई, विराट और पाखी की तिकड़ी एकसाथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए मृदुल ने कैप्शन में लिखा, 'चव्हाण परिवार का सबसे मचअवेटेड वीडियो, लेकिन वास्तव में आपको याद किया!'

गुम है किसी के प्यार की चव्हाण फैमिली का ये अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। फैंस ने पोस्ट पर हार्ट और फायर के इमोजी बनाते हुए कमेंटस करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर फैन्स स्टोरी प्लॉट को लेकर भी बात करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने सम्राट की वापसी का जिक्र किया। उसने लिखा कि गुम है किसी के प्यार में कहानी काफी दिलचस्प हो गई है। अब सम्राट की वापसी इसे और बेहतर बनाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।