लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin एक नए ट्विस्ट से बदल जाएगी पूरी कहानी, सई और भवानी का रिश्ता लेगा नया मोड़

Updated Jun 29, 2021 | 13:34 IST

ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming episode Update: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में अब एक बड़ा बदलाव आने वाला है। कहा जा रहा है कि सई और भवानी के रिश्ते निखरने वाले हैं।

Loading ...
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।
मुख्य बातें
  • टीवी शो गुम है किसी के प्यार में में अब आएगा बड़ा बदलाव, बदल जाएगा सई और भवानी का रिश्ता।
  • चव्हाण परिवार को अपने कॉलेज बुलाने में सफल हो जाती है सई, अपने डांस परफॉर्मेंस से जीत लेती है सबका दिल।
  • चव्हाण परिवार के लिए भी बजती है ताली, सई का परफॉर्मेंस देख खुश हो जाती है भवानी।

2020 में अक्टूबर के महीने में टेलीकास्ट हुआ टीवी शो गुम है किसी के प्यार में अब छोटे पर्दे का पसंदीदा टीवी शो बन गया है। शो की कहानी दमदार होने के नाते दर्शक इसे दिखने के लिए बेताब रहते हैं। आपको बता दें इस शो की कहानी विराट चव्हाण, सई और पाखी के इर्द गिर्द घूमती है जिनके किरदारों को इस टीवी शो में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा ने निभाया है।

लव ट्रायंगल पर बेस्ड यह स्टोरी बेहद रोचक है जिसमें आए दिन नई-नई हलचल होती रहती है। कहा जा रहा है कि अब इस शो में एक बड़ा बदलाव आने वाला है जो इस सीरियल की कहानी में जान डाल देगा। आने वाले कुछ एपिसोड में यह देखा जाएगा की भवानी की नजरों में हमेशा खटकने वाली सई अब उसकी आखों का तारा बन जाएगी जिससे दोनों का रिश्ता बेहद मजबूत हो जाएगा और चव्हाण परिवार में एक नया बदलाव आएगा। जानिए अब गुम है किसी के प्यार में की कहानी में कौन सा आएगा नया मोड़।

किस रास्ते मुड़ेगी गुम है किसी के प्यार में की कहानी?

बीते कुछ एपिसोड में आपने देखा कि चव्हाण परिवार को अपने कॉलेज के कार्यक्रम में बुलाने के लिए सई को कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं लेकिन अंत में जीत सई की ही होती है। सई के डांस परफॉमेंस से पहले चव्हाण परिवार को यह विश्वास था की सई कुछ नहीं कर पाएगी मगर जब सई ने डांस करना शुरू किया तो सबकी सांसे रुक गईं।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई के बेहतरीन डांस परफॉमेंस को देख कर सब चौंक जाते हैं। इसी बीच अजिंक्य को हटा कर विराट सई का साथ देता है। सई का डांस देख कर सब उसके दीवाने हो जाते हैं और उसकी तारीफों के पुल बांध देते हैं। जब सई को सपोर्ट करने के लिए वहां मौजूद लोग चव्हाण परिवार के लिए भी तालियां बजाते हैं तब भवानी का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है। 

सई के वजह से चव्हाण परिवार को मिली तारीफ सई और भवानी के रिश्ते को मजबूत बनाएगी। हर बीतते दिन भवानी की नजरों में सई की जगह बनते जाएगी। अब देखना यह है कि क्या भवानी के दिल के साथ चव्हाण परिवार के हर एक सदस्य के दिल में भी सई अपनी जगह बना पाती है या नहीं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।