लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: गुलाब राव के गुंडों से क्या सवि को बचा पाएगा विराट, सई से होगा पाखी का सामना

Updated Sep 15, 2022 | 07:21 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: स्टार प्लस के सीरियल गुम है कि किसी के प्यार में की कहानी में नया मोड़ आने वाला है। कई साल बाद पत्रलेखा का सई से सामना होने वाला है।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • कई साल बाद पत्रलेखा का सई से सामना होने वाला है।
  • गुलाब राव के गुंडे सई और उसकी बेटी सवि पर हमला करेंगे।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Big Update: स्टार प्लस का सीरियल गुम है कि किसी के प्यार में आए दिन नए ट्विस्ट और टर्न की वजह से दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस सीरियल की कहानी अब नए एंगल से चल रही है जहां विराट और सई अलग अलग अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। विराट अपने बेटे विनायक का इलाज कराने गांव आया है और उसका सामना पांच साल पहले एक हादसे में गुम हो गई उसकी बीवी सई से हो गया है। 

वह सई से काफी नाराज है क्योंकि उसे लगता है कि सई ने जिंदा होकर भी उससे संपर्क नहीं किया। वहीं सई इस बात से नाराज है कि विराट उसे भुलाकर अपनी जिंदगी में आगे निकल गया। वहीं सई के गांव में लोकल एमएलए गुलाब राव उसकी जान का दुश्मन बना हुआ है। सई जहां गांव की महिलाओं को शिक्षा देती है, वहां गुलाब राव रिसॉर्ट बनाना चाहता है और सई वहां अस्पताल बनाना चाहती है। 

अब इस कहानी में नया मोड़ आने वाला है। गुलाब राव सई से बदला लेने के लिए उस पर हमला कराएगा। जिस समय हमला होगा उस समय विराट भी वहीं था। विराट, सई, सवि और विनायक चारों लोग गुंडों के चंगुल में फंस जाते हैं। विराट गुंडों से लोहा लेता है लेकिन गुंडे सवि को पकड़ लेते हैं। इसके बाद प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि गुंडे सवि पर गोली चलाते हैं और विराट उसे बचाने भागता है। देखना होगा कि ये गोली किसे लगी? 

KBC 14 Updates: अमिताभ ने कंटेस्टेंट से पूछा मजरूह सुल्तानपुरी का असली नाम

पत्रलेखा का सई से सामना होगा

इस सीरियल में आगे और रोमांच आने वाला है जब कई साल बाद सई और पाखी का सामना होगा। पाखी को नहीं पता है कि सई जिंदा है और सई को नहीं पता है कि विराट ने पाखी से शादी की है। जब ये सच एक दूसरे के सामने आएगा तो पैरों तले जमीन खिसक जाएगी, वहीं देखना ये होगा कि अब विराट किसका होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।