लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट ने श्रुति को बनाया अपनी बीवी!, सच्‍चाई जानकर सई के पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Updated Dec 03, 2021 | 09:57 IST

GHKKPM Major twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आ गया है। सदानंद के एनकाउंटर के बाद विराट उसकी बीवी को एक होटल में ले जाएगा, जहां वो उसे अपनी पत्‍नी बताएगा।

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
मुख्य बातें
  • सदानंद ने अपने आखिरी वक्‍त में विराट से वादा लिया था
  • कि वो उसकी बीवी और होने वाले बच्‍चे का ख्‍याल रखेगा
  • इसी वादे को पूरा करने के लिए श्रुति को अपने साथ ले जाएगा विराट

GHKKPM Major twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है। पुलिस एनकाउंटर में विराट अपने दोस्‍त सदानंद की जान ले लेगा। सदानंद ने अपने आखिरी वक्‍त में विराट से वादा लिया था कि वो उसकी बीवी और होने वाले बच्‍चे का ख्‍याल रखेगा। वहीं सदानंद की मौत की खबर से उसकी पत्‍नी श्रुति बुरी तरह टूट जाएगी और उसके सिर पर विराट की जान लेने का भूत सवार हो जाएगा। देखना दिलचस्‍प होगा कि विराट श्रुति को अपने साथ चलने के लिए कैसे राजी करेगा। 

दूसरी तरफ सई के दिमाग में बुरे ख्‍याल आएंगे। वह सपना देखेगी कि मिशन पर विराट के सिर में गोली लग गई और इस सपने से वह नींद से उठ जाएगी। इस बुरे ख्‍याल से वह रोने लगेगी और उसका रो रोकर बुरा हाल हो जाएगा। दूसरी तरफ के एनकाउंटर के बाद विराट उसकी बीवी श्रुति से मिलेगा और उसे पूरी बात समझाएगा। विराट की बात सुनने के बाद श्रुति का गुस्‍सा शांत होगा और वह विराट के साथ आ जाएगा। 

विराट श्रुति को एक होटल में ले जाएगा, जहां वो उसे अपनी पत्‍नी बताएगा। दूसरी तरफ चव्‍हाण निवास ये खबर पहुंच जाएगी कि मिशन से सभी लौट आए हैं लेकिन विराट कहीं चला गया है। ये सुनकर सई के हाथ से फोन छूट जाएगा और पूरे चव्‍हाण परिवार को उसकी चिंता सताने लगेगी। 

गुम है किसी के प्‍यार में के आने वाले एपिसोड्स में कई गलतफहमियां पैदा होंगी, विराट अपने दोस्‍त सदानंद की मौत से काफी परेशान है और ये बात वह अपने परिवार को बता देगा लेकिन वह ये नहीं बताएगा कि उसकी पत्‍नी को होटल में उसने पत्‍नी बताकर रखा है। विराट के इरादे गलत नहीं हैं लेकिन उसका ये झूठ सई और उसके र‍िश्‍ते को प्रभावित करेगा। 

आने वाले एपिसोड्स काफी दिलचस्‍प होंगे क्‍योंकि सई अब खुद को विराट की पत्‍नी मान चुकी है और विराट से प्‍यार करने लगी है। ऐसे में जब उसे ये पता चलेगा कि कोई है जो होटल में विराट की पत्‍नी बनकर रह रही है तो पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।