लाइव टीवी

टीवी एक्ट्रेस Gouri Tonnk ने छोड़ा शक्ति अस्तित्व के अहसास की शो, 3 साल की बेटी और ससुराल है वजह

Updated Jun 22, 2020 | 14:09 IST

Shakti Astitva Ke Ehsaas Actress Gouri Tonnk Quit Show: टीवी अभिनेत्री गौरी टोंक ने शो शक्ति- अस्तित्व के अहसास की छोड़ने का फैसला किया है। गौरी फिलहाल हरियाणा में अपने परिवार के साथ हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बेटी और पति के साथ गौरी टोंक।
मुख्य बातें
  • गौरी टोंक टीवी शो शक्ति- अस्तित्व के अहसास की में काम कर रही हैं।
  • अब अभिनेत्री गौरी टोंक ने ये शो छोड़ने का फैसला किया है।
  • शो छोड़ने का कारण मुंबई में COVID-19 स्थिति है। 

टीवी एक्ट्रेस गौरी टोंक इन दिनों चर्चा में है। कसौटी जिंदगी की, कहीं किसी रोज और नच बलिए में नजर आ चुकीं गौरी फिलहाल टीवी शो शक्ति - अस्तित्व के अहसास की में काम कर रही हैं। शो में गौरी टोंक, परमीत सिंह का करिदार निभा रही हैं। अब खबर है कि अभिनेत्री गौरी टोंक ने ये शो छोड़ने का फैसला किया है। शो छोड़ने का कारण मुंबई में COVID-19 स्थिति है। 

टीवी शो शक्ति- अस्तित्व के अहसास की में नजर आ रहीं गौरी टोंक फिलहाल सोनीपत (हरियाणा) में अपने परिवार के साथ है और यहां से वो वापस मुंबई शहर नहीं लौटना चाहती। इसी वजह से गौरी टोंक ने टीवी शो छोड़ने का निर्णय लिया है। 

टीवी अभिनेत्री गौरी टोंक ने बताया कि उनके पति यश टोंक अपने पेरेंट्स के पास सोनीपत में थे और वो बेटी संग मुंबई में थीं। लॉकडाउन फॉलो करने के बाद पिछले महीने ही वो बेटी के साथ सोनीपत पहुंची हैं। सोनीपत में गौरी और यश का घर और यहां मुंबई के मुकाबले कोरोना संक्रमितों की संख्या भी कम है। ऐसे में गौरी टोंक अपनी छोटी बेटी जो कि अभी सिर्फ 3 साल की है उसे लेकर काफी चिंतित हैं। कुछ टाइम पहले ही गौरी के ससुर को हार्ट अटैक आया था। इन्हीं सभी वजह से गौरी वापस काम पर लौटकर सबको चिंता में नहीं डालना चाहती हैं। 

शूटिंग सेट पर पूरे हैं सुरक्षा के इंतेजाम
अभिनेत्री गौरी ने बताया कि उनके शो के निर्माताओं ने सेट पर सभी सुरक्षा और सावधानी बरती है। उन्होंने बताया, 'प्रोडक्शन हाउस ने मुझे सूचित किया कि उन्होंने नायगांव में सेट पर रहने की व्यवस्था भी की है। वे सुरक्षा सावधानी भी बरत रहे हैं, लेकिन मैंने महसूस किया कि मेरे परिवार को मेरी ज्यादा जरूरत है। इसलिए, मैंने भारी मन से काम छोड़ दिया। मेरा हालांकि परमीत का एक दिलचस्प किरदार था।' 

परिवार ज्यादा जरूरी: गौरी टोंक
गौरी टोंक का काम पर वापसी को लेकर मानना है कि जान है तो जहान है। फिलहाल उनके लिए परिवार की सुरक्षा और स्वास्थ्य ज्यादा जरूरी है। हालांकि हालात ठीक होने पर वो लौटेंगी और नए काम की तलाश करेंगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।