लाइव टीवी

Govinda- Krushna: कभी एक दूसरे की जान थे मामा-भांजे, फ‍िर ऐसे आई गोविंदा और कृष्‍णा के रिश्‍ते में दरार

Updated Nov 17, 2020 | 11:49 IST

रविवार को द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा पहुंचे थे। इस एपिसोड से उनके भांजे कृष्णा अभिषेक नदारद दिखे। आखिर क्‍या है दोनों के बीच खटास की वजह?

Loading ...
Krushna Abhishek and Govinda
मुख्य बातें
  • रविवार को द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा पहुंचे थे।
  • इस एपिसोड में उनके भांजे कृष्‍णा अभिषेक ने परफॉर्म करने से कर द‍िया मना।
  • गोविंदा और कृष्‍णा अभिषेक के रिश्‍तों में धीरे धीरे आ गई खटास।

Govinda and Krushna Abhishek Relation: द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक अपने कैरेक्टर सपना के लिए लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हो गए हैं। इसीलिए, जब रविवार की शाम शो में कृष्णा नहीं दिखे तब लोगों ने इस पर सवाल करने शुरू कर दिए। दरअसल लोगों के सवाल करने के पीछे एक वजह यह भी थी कि इस रात द कपिल शर्मा शो पर मेहमान बन कर उनके मामा गोविंदा आए हुए थे। कृष्णा ने मामा के साथ रिश्‍तों में खटास के चलते शो में परफॉर्म करने से मना कर दिया था।

एक समय एक दूसरे की जान होने वाले गोविंदा और कृष्‍णा अभिषेक के रिश्‍तों में धीरे धीरे ऐसी खटास आई जो मिठास में तब्‍दील नहीं हो पा रही है। आइये जानते हैं कि इस खटास की शुरुआत कैसे हुई। दरअसल कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं। इस बात को गोविंदा की पत्नी सुनीता ने अपने पति गोविंदा के ऊपर ले लिया।

उन्हें लगा कि कश्मीरा गोविंदा के ऊपर तंज कस रही हैं। इसी गलतफहमी की वजह से दोनों परिवारों के बीच अनबन शुरू हो गई थी। एक बार कृष्णा ने मजाकिया अंदाज में यह भी कह दिया था कि मैंने गोविंदा को मामा रखा हुआ है, खबरों की माने तो गोविंदा इस बात से भी कृष्णा से नाराज हैं।

कृष्णा अभिषेक ने द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया, मामा गोविंदा शो पर आने वाले हैं यह बात मुझे 10 दिन पहले ही पता चल गई थी। हालांकि, सुनीता मामी उनके साथ नहीं आ रही थीं तो टीम को लगा कि शायद मैं परफॉर्म करूंगा। पिछले साल जब वह लोग आए थे तब सुनीता मामी नहीं चाहती थीं कि मैं उनके सामने परफॉर्म करूं, इस बार यह फैसला मैंने ले लिया है।

रिश्ते अच्छे ना हों तब कॉमेडी करना मुश्किल होता है

कृष्णा कहते हैं, चीची मामा के साथ मेरे रिश्ते ठीक हैं, लेकिन उनके साथ हुए कुछ अनुभवों से मैं प्रभावित हुआ हूं। जब दो लोगों के बीच रिश्ते खराब हो जाते हैं तब उनके सामने या उनके साथ कॉमेडी करना बेहद मुश्किल हो जाता है। 

बीमार बच्चों को भी देखने नहीं आए मामा

कृष्णा ने कहा, मैंने लॉकडाउन के समय में चीची मामा से कई बार संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया।
यहां तक की मेरे दोनों बच्चे बीमार थे और अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहे थे लेकिन तब भी मामा उन्हें देखने नहीं आए। कृष्णा ने कहा, अगर मामा मुझसे मिलना नहीं चाहते तो मैं भी उनसे नहीं मिलना चाहता।

कपिल करा सकतें हैं सुलह

कृष्णा कहते हैं, 'मैं कब तक इन मसलों को ठीक करने की कोशिश करूं जो एक गलतफहमी के चलते पैदा हुई हैं। मुझे भी बुरा लगता है कि वह मुझे नहीं देखना चाहते और मैं भी उनसे नहीं मिलना चाहता। हालांकि, मैं भी चाहता हूं कि हम दोनों के बीच रिश्ते सही हो और यह काम सिर्फ कपिल ही करा सकता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।