लाइव टीवी

क्या श्वेता तिवारी को भी हुआ कोरोना वायरस? तबीयत खराब होने के बाद एक्ट्रेस ने करवाया था टेस्ट

Updated Sep 23, 2020 | 06:40 IST

जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को लेकर खबरें हैं कि वो भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। श्वेता इन दिनों टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में वरुण बडोला के साथ नजर आ रही हैं।

Loading ...
Shweta Tiwari
मुख्य बातें
  • क्या श्वेता तिवारी को भी हुआ कोरोना वायरस?
  • तबीयत खराब होने के बाद एक्ट्रेस ने करवाया था टेस्ट।
  • श्वेता इन दिनों टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में काम कर रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को लेकर खबरें हैं कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है। वो इन दिनों टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में काम कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक श्वेत की तबीयत पिछले कुछ समय से खराब थी जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड 19 का टेस्ट करवाया, इसके बाद उनसे जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई।

श्वेता इन दिनों शो मेरे डैड की दुल्हन में गुनीत का रोल निभा रही हैं। टाइम्स आफ इंडिया की खबर के मुताबिक श्वेता को लेकर यह कहा जा रहा है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि इसकी कोई पुष्टि ना करते हुए यह भी कहा जा रहा है कि क्योंकि खुद श्वेता या प्रोडक्शन हाउस ने इसे लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है, इसलिए इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती। 

शो की शूटिंग अभी जारी है। शो में इन दिनों श्वेता यानी गुनीत अंबर शर्मा (वरुण बडोला) से अपनी शादी पर ध्यान दे रही हैं। शो की कहानी एक ऐसी बेटी के आसपास घूमती है जो अपने पिता के लिए परफेक्ट मैच ढूंढती है। 

मालूम हो कि कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और अब तक कई एक्टर्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। कसौटी जिंदगी की 2 के एक्टर पार्थ समथान, हिमानी शिवपुरी, श्रेनु पारिख, सारा खान, राजेश्वरी सचदेव, श्वेता चिटनिस और सचिन त्यागी शामिल हैं।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद जुलाई में शो की शूटिंग फिर से शुरू हुई थी। मालूम हो कि बीते दिनों श्वेता तिवारी अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ रिश्तों के लेकर विवादों में रहीं। अभिनव ने आरोप लगाया है कि श्वेता तिवारी उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं दे रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।