लाइव टीवी

हिना खान को ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखेंगे फैन्स, टीवी पर फिर दिखेगी अक्षरा और नैतिक की कहानी

Updated Sep 12, 2022 | 17:57 IST

Hina Khan And Karan Mehra Starrer Yeh Rishta Kya Kehlata Hai To Re-run: छोटे पर्दे पर एक बार फिर दर्शकों को अक्षरा और नैतिक की कहानी देखने को मिलेगी। हाल ही में इस शो का प्रोमो जारी हुआ है जिसके साथ यह बताया गया है कि एक बार फिर टीवी पर यह सीरियल चलने वाला है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
मुख्य बातें
  • टीवी पर एक बार फिर दिखेगी अक्षरा और नैतिक की कहानी।
  • स्टार प्लस पर एक बार फिर ऑन एयर होगा ये रिश्ता क्या कहलाता है का पहला सीजन।  
  • लाॅन्च हुआ ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai To Re-run: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल ने शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है। इस टीवी सीरियल की शुरुआत अक्षरा और नैतिक से शुरू हुई थी जिसके बाद अब इस सीरियल में तीसरे जनरेशन की कहानी देखने को मिल रही है। लेकिन मेकर्स एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए और पुरानी यादें ताजा करने के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है का पहला सीजन ऑन एयर करने वाले हैं। जी हां, दर्शकों को स्टार प्लस पर एक बार फिर अक्षरा और नैतिक की कहानी देखने को मिलेगी। राजन शाही द्वारा निर्माण किए गए इस टीवी सीरियल में हिना खान, करण मेहरा, शिवांगी जोशी और मोहसिन खान नजर आए थे। पिछले साल अक्टूबर के महीने से प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा ने इस सीरियल की कहानी को आगे बढ़ाया था।

Also Read: इमली सीरियल छोड़ते ही चमकी फहमान खान की किस्मत, इस रियलिटी टीवी शो का मिला ऑफर?

स्टार प्लस ने हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो जारी किया है जिसमें अक्षरा और नैतिक की सगाई से लेकर शादी तक की झलक देखने को मिल रही है। यह प्रोमो रिलीज करने के साथ कैप्शन में लिखा गया 'रिश्तो की वह कहानी जिसने घर-घर से जोड़ा अपनेपन का रिश्ता।' 

इस दिन से वापस ऑन एयर होगा यह सीरियल 

यह प्रोमो जारी करने के साथ मेकर्स ने यह जानकारी दी है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है का पहला सीजन स्टार प्लस और डिजनी प्लस हॉटस्टार पर सोमवार से शनिवार दोपहर 1 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। जब यह टीवी सीरियल शुरू हुआ था तब लोगों ने इसे ढेर सारा प्यार दिया था। इसी टीवी सीरियल की वजह से हिना खान और करण मेहरा घर-घर में फेमस हो गए थे। इन दोनों टीवी सितारों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। हिना खान और करण मेहरा ने इस शो में 2016 तक काम किया था जिसके बाद इस शो में लीप आ गया था।

Also Read: 18 दिनों में घटाया 5KG वजन, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट आरती सिंह का देखें ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो

जैसे ही यह प्रोमो रिलीज हुआ वैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर रिएक्ट किया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'चलिए 2009 की वापस सैर करते हैं।' तो दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'इस शो को वापस चलाने के लिए और प्रोमो के लिए धन्यवाद, ये रिश्ता क्या कहलाता है को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।