लाइव टीवी

सेट पर हुआ प्यार तो बिग बॉस में किया प्रपोज, लेकिन शादी क्यों नहीं कर रहे ह‍िना खान और रॉकी!

Updated Jun 13, 2020 | 21:29 IST

Hina Khan on Marriage : ह‍िना खान और रॉकी जायसवाल की लव स्‍टोरी अब क‍िसी से छ‍िपी नहीं है। जानें इस प्रेम कहानी की शुरुआत कैसे हुई और दोनों का शादी का क्‍या इरादा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Hina Khan and Rocky Jaiswal
मुख्य बातें
  • ह‍िना खान छोटे पर्दे का पॉपुलर चेहरा हैं
  • ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है में अक्षरा के रोल से ह‍िना ने अपना करियर शुरू क‍िया था
  • इसी शो के सेट पर ह‍िना और रॉकी जायसवाल की पहली मुलाकात हुई थी

प्रदीप कुमार तिवारी / नई द‍िल्‍ली : छोटे पर्दे का चर्चित चेहरा और 'बिग बॉस 11' से सुर्खियां बटोर चुकीं हिना खान और  रॉकी जायसवाल एक-दूसरे को बेहद चाहते हैं। दोनों के रिश्ते को कई साल हो पूरे हो चुके हैं। लेकिन ऐसे में जब भी हम इस कपल को देखते है तो हमारे दिमाग में एक ही चीज आती है कि ये कपल शादी कब करने वाला है? वैसे इस सवाल का जवाब हिना खान ने कुछ वक्त पहले ही दे दिया था।

ये रिश्ता क्या कहलाता है, खतरों के खिलाड़ी, बिग बॉस 11 जैसे कई टीवी शो करने के बाद अब एक्ट्रेस ने हैक्‍ड फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है। दोनों ने हर मुश्किल की घड़ी में एक-दूसरे का साथ दिया लेकिन इस कपल ने अभी तक शादी नहीं की है। 

कैसे शुरू हुई ह‍िना और रॉकी की लव स्‍टोरी 

हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस के टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' से की थी। उस वक्त रॉकी जायसवाल इस शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे। शो के सेट पर ही दोनों को प्यार हुआ था। रॉकी जायसवाल ने बताया था कि हिना खान का पूरे लगन के साथ काम करना ही उन्हें पसंद आया था। इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आईं थीं। बतौर शो का हिस्सा रहते हुए हिना खान ने अपने सोशल मीडिया एक पोस्ट के जरिए घर की याद आने वाली बात कही थी। उनका पोस्ट देखने के बाद रॉकी बिना देरी किए शो के सेट पर पहुंच गए। जिसके बाद दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल होने लगे।

बिग बॉस के घर में रॉकी ने हिना को किया था प्रपोज
हिना खान बिग बॉस-11 में नजर आई थीं। शो के एक एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट के घरवालों को बुलाया गया था। उस दौरान जब बिग बॉस के घर में जब रॉकी जायसवाल ने एंट्री की, तो उन्हें देखने के बाद हिना खान काफी खुश हो गईं। उस वक्त रॉकी जायसवाल ने हिना की आंखों में आंखे डालकर कहा - हमने बहुत सारा वक्त साथ बिताया है, लेकिन मैंने आपके बिना जो वक्त देखा है, उससे बुरा कोई वक्त नहीं हो सकता है। प्लीज बिग बॉस जैसे ही खत्म हो, आप अपना सारा वक्त मेरी जिंदगी के लिए दो। मैं आपसे प्यार करता हूं।

शादी को लेकर क्या कहना है हिना का
वैसे हिना खान और रॉकी जायसवाल के परिवार को उनके प्यार से कोई एतराज नहीं है। हिना और रॉकी एक दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए छुट्टियों पर भी जाते हैं। बीच में दोनों की शादी की खबरें जोरों पर थी, लेकिन हिना ने उन सभी अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया था। एक्ट्रेस का कहना था - अगर ऐसा कुछ भी होता है, तो वो 3 साल से पहले नहीं होगा। मुझे समझ में नहीं आता है कि बिना मेरा नाम शामिल करें खबरें क्यों नहीं चल पाती है। यह सब बकवास है।

(लेखक टाइम्‍स नाउ में सीन‍ियर र‍िपोर्टर हैं)

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।