लाइव टीवी

Hina Khan: सुपर स्टाइलिश बिकनी में हिना खान की अदाएं, समंदर किनारे फिर दिखाया बोल्ड अंदाज

Updated Mar 24, 2021 | 21:17 IST

टीवी और वेब फिल्म एक्ट्रेस हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ताजा फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस को दिलचस्प बीच सूट में देखा जा सकता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
हिना खान ने शेयर कीं बीच लुक की तस्वीरें
मुख्य बातें
  • बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाकर लौटी हैं एक्ट्रेस हिना खान
  • सोशल मीडिया पर शेयर कीं समंदर किनारे बीच पर ली गई तस्वीरें
  • एक बार फिर स्टाइलिश बिकनी में दिखाईं बोल्ड अदाएं

मुंबई: मशहूर टीवी अभिनेत्री हिना खान हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ मालदीव में मिनी-वेकेशन खत्म करके आई हैं और एक्ट्रेस ने इन छुट्टियों के दिनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिनमें उन्हें समुद्र तट पर कुछ सुपर स्टाइलिश बिकनी में देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने मालदीव की धूप और रेतीले समुद्र के किनारे पर ली गई कुछ फोटोज का एक सेट शेयर किया।

वह अनोखे स्टाइल वाले बीचवियर में अपने परफेक्ट कर्व्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। हिना ने अपने लुक को कुछ शानदार एक्सेसरीज़ के साथ कैरी किया है जिसमें ओवरसाइज़्ड हैट, क्वर्की सनग्लासेस और कुछ सुंदर नेकपीस शामिल हैं।

उसकी तस्वीरों को यहां देखिए:

प्रिंटेड बीच वेयर में वह वास्तव में आश्चर्यजनक लग रही है, उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन के साथ सिर्फ कुछ समुद्र तट की तस्वीरों के साथ पोस्ट किया है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से कुछ शानदार बीच की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इससे पहले, हिना ने नारंगी के रंग में एक पोशाक में फोटोज के एक और सेट पोस्ट किया था। तस्वीरों में समुद्र तट पर उनका एक मज़ेदार अंदाज दिखा था। वह समय समय पर अपनी ग्लैमरस अंदाज वाली फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

अभिनेत्री ने अपने सभी ताजा फोटोज में फैंस को कुछ शानदार वेकेशन गोल दिए हैं। उनकी पानी के नीचे की तस्वीरों से लेकर पूल-तस्वीरों तक, उनकी सभी आश्चर्यजनक तस्वीरें देखने लायक हैं।

बेपनाह और ये रिश्ता क्या कहलाता है से एक घरेलू नाम बन चुकी हिना ने बिग बॉस के साथ अपनी छवि को पुनर्जीवित करने के लिए एक बड़ा मोड़ लिया था। वह अब टेलीविजन उद्योग के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक बन गई है।

इसके अलावा हिना ने फिल्मों, म्यूजिक वीडियो, वेब सीरीज और कई दिशाओं में कदम आगे बढ़ाए हैं। इससे पहले, वह 15 दिनों के लिए बिग बॉस 14 में एक तूफानी सीनियर्स के रूप में दिखाई दी थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।