लाइव टीवी

Hina Khan ने व्‍हाइट ड्रेस में बिखेरी गजब की चमक, खूबसूरती देख फैंस ने कहा अप्‍सरा से नहीं हैं कम

Updated Sep 19, 2021 | 14:15 IST

Hina Khan beautiful Pics: हिना खान पिछले कुछ वक्‍त से मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं। वहां से वह अक्‍सर तस्‍वीरें शेयर करती हैं। उनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Hina Khan
मुख्य बातें
  • हिना खान मालदीव में वेकेशन कर रही हैं इंजॉय
  • अदाकारा ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की तस्‍वीरें
  • लेटेस्ट तस्‍वीरों पर मिले तीन लाख से ज्‍यादा लाइक

Hina Khan in Maldives: हिना खान पिछले हफ्ते से अपने मालदीव वेकेशन को खूब इंजॉय कर रही हैं। वह वहां की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं। अभिनेत्री ने अपने हॉलिडे एल्बम में कुछ और तस्वीरें शामिल की। इनमें हिना सफेद कपड़ों में नजर आ रही हैं। वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मालदीव की चमकदार रेत के बीच हिना का सफेद ड्रेस पहनना एक अलग ही चमक बिखेर रहा है। अदाकारा की खूबसूरती को देख फैंस उनकी तुलना अप्‍सरा से कर रहे हैं। 

हिना खान ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, "मैं खुद को देख सकती हूं और मैं देखूंगी।" हिना की ये तस्‍वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अभी तक उन्‍हें इस तस्‍वीर पर करीब तीन लाख से ज्‍यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं अदाकारा का कमेंट सेक्‍शन दिल के इमोजीस से भर गया है।

हिना खान मालदीव से लगातार अपने फैंस से कनेक्‍ट हैं। वह अपने इंस्‍टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। उनके द्वारा पोस्ट की गई कुछ दूसरी फोटो में हिना को काफ्तान पहने हुए देखा गया था। इसमें उन्‍होंने कैप्शन लिखा, "सूरज, रेत, समुद्र तट और मैं।"

इससे पहले एक्ट्रेस नीले रंग के जंपसूट में अपने आस-पास के माहौल के साथ मस्ती करती नजर आई थीं। कैप्शन में हिना खान ने लिखा, 'ब्‍लू, जहां तक ​​आंखें देख सकती हैं।" इतना ही नहीं हिना ने अमेरिकी रैपर टायगा के ट्रेंडिंग अय मैकारेना रीमिक्स पर ठुमके भी लगाए। उन्‍होंने एक क्ल्पि शेयर की थी जिसमें अभिनेत्री मल्‍टी कलर के कैजुअल कपड़ों के  में डांस कर रही है। 

हिना खान अपने हाथों को ऊपर उठाती हैं और पेप्पी नंबर पर थिरकती हैं। वह कैमरे के करीब आती हैं और अपने बालों और हाथों से खेलती हैं। हिना के इस चुलबुले अंदाज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।