लाइव टीवी

हिना खान ने धूमधाम से घर पर ही मनाया मां का बर्थडे, बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी रहे मौजूद- देखें फोटोज

Updated Aug 24, 2020 | 07:20 IST

हिना खान हमेशा अपने पेरेंट्स का बर्थडे धूमधाम से मनाती हैं। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण हिना ने इसबार घर पर ही इसे सेलिब्रेट किया...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
फैमिली के साथ हिना खान।
मुख्य बातें
  • अभिनेत्री हिना खान ने अपनी मां के जन्मदिन का जश्न शानदार तरीके से मनाया।
  • इस दिन हिना खान ने मां को स्पेशल फील कराने में कोई कमी नहीं छोड़ी।
  • हिना खान ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

माएं भगवान की बनाई परियां होती हैं जो अपने बच्चों की परवरिश करने के साथ-साथ उनकी सभी मुसीबतों से लड़ती हैं। साथ ही बच्चे भी अपने माता-पिता के लिए ऐसी चीजें करते हैं ताकि उन्हें स्पेशल महसूस करा सके। अब हाल ही में अभिनेत्री हिना खान ने भी अपनी मां को स्पेशल फील कराया और उनके जन्मदिन का जश्न शानदार तरीके से मनाया। हिना खान ने कुछ तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिसमें मां-बेटी की जोड़ी का प्यार साफ झलक रहा है। यह जोड़ी सुपर हैप्पी दिख रही है और तस्वीरों के लिए पोज देती दिखी। 

हिना खान हमेशा अपने पेरेंट्स का बर्थडे धूमधाम से मनाती हैं। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण हिना ने इसबार घर पर ही इसे सेलिब्रेट किया। हिना खान ने तस्वीरों की सीरीज शेयर की है जिसमें हम देख सकते हैं कि घर को गुब्बारों के साथ सजाया गया था। फोटोज में हिना खान की मां केक काटते हुए दिख रही हैं वहीं अभिनेत्री उन्हें पूरी तरह से पेंपर कर रही हैं। हिना के लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी इस दौरान खान फैमिली के साथ मौजूद रहे। 

हिना खान ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मां, मेरी जिंदगी के चंद लोग जिनके बारे में जब भी लिखने जाती हूं तो समझ नहीं आता कि क्या लिखूं या फिर क्या-क्या लिखूं।' 

हिना खान ने रॉकी जायसवाल संग बिताया संडे
हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में संडे मूड के भी वीडियोज शेयर किए हैं। इसमें वो बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ वक्त बितातीं और उनके बनाए लंच की तारीफ करती दिखीं। साथ ही वीडियो में हिना खान, रॉकी को प्यार से गाल पर किस करती नजर आईं। 
आपको बता दें, हिना खान के नागिन-5 के प्रीमियर ने कलर्स टीवी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में जगह बनाई है। इसके लिए हिना ने सभी को धन्यवाद दिया था। लाइव आकर हिना ने अपने फैन्स से ऐसा ही प्यार हमेशा बनाए रखने की बात कही थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।