लाइव टीवी

TikTok Video: फरीदा जलाल को 'कर गई चुल' गाते देख हैरान रह गईं हिना खान, वायरल हुआ टिकटॉक वीडियो

Updated Oct 19, 2019 | 17:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हिना खान और फरीदा जलाल का एक टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है, जो काफी मजेदार है।

Loading ...
Hina Khan, Farida Jalal TikTok Video
मुख्य बातें
  • टिकटॉक वीडियो में हिना खान ने गाया फरीदा जलाल का गाना
  • फरीदा जलाल ने टशन में गाया 'कर गई चुल'
  • फरीदा को देखकर हिना बिल्कुल हैरान रह गईं

एक्ट्रेस हिना खान ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की था। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है ने उन्हें घर-घर में अक्षरा के रूप में मशहूर बना दिया। टीवी पर एक लंबा सफर तय करने के बाद अब हिना ने अब फिल्मों का रुख किया है। ये तो सब जानते हैं कि हिना को गाने का भी काफी शौक है और उन्हें कई बार गाते हुए भी देखा गाया है। इन दिनों हिना का एक टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दिग्गज एक्ट्रेस फरीदा जलाल भी गाना गा रही हैं। जिन्हें देखकर हिना हैरान रह गई।

दरअसल इस टिकटॉक वीडियो में हिना, फरीदा का एक पुराना गाना 'जब जब बहार आए' गाती हुईं नजर आ रही हैं। इस गाने को गाते हुए हिना इसकी तारीफ करते हुए कहती हैं कि वाह! क्या गाना था। तभी कैमरा फरीदा की तरफ जाता है और वे पुराने गाने की बजाए फिल्म कपूर एंड सन्स का सॉन्ग 'कर गई चुल' गाते हुए नजर आती हैं। इस दौरान वे ब्लैक सनग्लासेज लगाए हुए पूरा टशन दिखाते हुए गाना गाती हैं। फरीदा का ये अंदाज देख हिना भी बिल्कुल हैरान रह जाती हैं। उनका मुंह खुला का खुला रह जाता है।

हिना की अगर बात करें तो वे कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के किरदार में दिखीं थीं। उनके ये सीरियल छोड़ने के बाद कोमोलिका के रूप में अब आमना शरीफ नजर आ रही हैं। हिना अब फिल्मों में अपना करियर बनाने की तैयारी कर रही हैं। 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में उनकी फिल्म लाइन्स की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसके बाद उन्होंने कुछ वक्त यूरोप में ही रहकर फिल्म विश लिस्ट की शूटिंग की। अब हिना को फिल्ममेकर विक्रम भट्ट ने अपनी फिल्म के लिए साइन किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।