लाइव टीवी

Hina Khan: टॉपलैस लुक में ड्रिंक करती दिखीं हिना खान, समुंदर किनारे टीवी एक्ट्रेस ऐसे बिता रही फुर्सत के पल

Updated Dec 06, 2020 | 14:24 IST

Hina Khan topless blanket look: इंस्टाग्राम पर नई फोटोज में हिना खान का ग्लैमरस अंदाज दिख है। हिना ने अपनी बॉडी पर बेडशीट को लपेटा हुआ है और वो हाथ में ड्रिंस का ग्लास लिए हैं....

Loading ...
हिना खान।
मुख्य बातें
  • हिना खान इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल से दूर फुर्सत के पल बिता रही हैं।
  • हिना अपने परिवार और बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ मालदीव्स में हैं।
  • हिना खान लगातार छुट्टियां बिताते हुए नई तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

हिना खान इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल से दूर फुर्सत के पल बिता रही हैं। एक्ट्रेस अपने पूरे परिवार और बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ मालदीव्स में हैं जहां वो इस वक्त सिर्फ हॉलिडे मूड में हैं। हिना खान लगातार छुट्टियां बिताते हुए नई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब हिना ने अपनी नई वेकेशन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लुक में दिख रही हैं। 

इंस्टाग्राम पर नई फोटोज में हिना खान का ग्लैमरस अंदाज दिख है। हिना ने अपनी जो फोटो शेयर की है उसमें वो समुद्र के किनारे बैठीं पोज देती नजर आ रही हैं। हिना खान ने अपनी बॉडी पर बेडशीट को लपेटा हुआ है और वो हाथ में ड्रिंस का ग्लास लिए हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने चियर्स टू लाइफ कैप्शन दिया है। 

हिना एक दूसरी फोटो में ब्लू कलर की पोल्का प्रिंट वाली बिकिनी में दिख रही हैं। इस स्विमवियर के साथ हिना ने अपर कैरी किया है। इस लुक को एक्ट्रेस ने कैप और गोगल के साथ पूरा किया है। हिना की ये फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वो इसपर कमेंट कर लगातार एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि इन फोटो में काफी हॉट लग रही हैं।

हाल ही में हिना खान बिग बॉस 14 में 'तूफानी सीनियर' के तौर पर नजर आई थीं। वह बिग बॉस के घर में गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 15 दिनों के लिए आई थीं। सीजन 14 में हिना खान की गौहर के साथ कापी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी।

बता दें कि हिना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में 8 साल काम के दौरान मशहूर हुई थीं जिसके बाद एक्ट्रेस बिग बॉस में भी नजर आईं और खतरों के खिलाड़ी शो भी किया। इसके अलावा हिना एकता कपूर के नागिन सीरियल में भी सर्वश्रेष्ठ नागिन का किरदार निभा चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।