लाइव टीवी

Hina Khan work post Lockdown: लॉकडाउन के बाद ह‍िना खान ने शुरू क‍िया काम, लेकिन बना हुआ है डर

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jun 19, 2020 | 11:59 IST

Hina Khan upcoming shows, movies: ह‍िना खान ने लॉकडाउन के बाद काम तो शुरू क‍िया लेक‍िन एक्ट्रेस को अभी भी सुरक्षा का डर सता रहा है। उन्‍होंने इस बात को खुद शेयर भी क‍िया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Hina Khan
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे का पॉपुलर चेहरा हैं ह‍िना खान, ब‍िग बॉस में आईं थीं नजर
  • बॉलीवुड में ह‍िना खान ने हैक्‍ड फ‍िल्‍म से रखा है कदम
  • लॉकडाउन के बाद ह‍िना खान ने एक प्रोजेक्‍ट के ल‍िए डब‍िंग का काम शुरू क‍िया है

कसौटी ज‍िंदगी में कोमोल‍िका रोल निभा रहीं ह‍िना खान ने लॉकडाउन के बाद काम शुरू कर द‍िया है। 18 जून को उन्होंने अपने एक नए प्रोजेक्‍ट के ल‍िए डबिंग की और इसका अनुभव इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर भी शेयर क‍िया। 

नीले रंग की पोलका ड्रेस में ह‍िना खान ने इस काम के ल‍िए बाहर न‍िकलने पर कुछ तस्‍वीरें मुंबई के मॉनसून मूड की भी शेयर की हैं। वहीं काम को लेकर ह‍िना खान ने शेयर क‍िया है क‍ि वह गर्म पानी, सैन‍िटाइजर और मास्‍क लेकर ही बाहर न‍िकली थीं। इसी के साथ ही उन्‍होंने बताया क‍ि मास्‍क के साथ डब‍िंग करना मुमक‍िन नहीं था और इस वजह से उनको बहुत डर भी लग रहा है। 

माइक से दूर रहने की ह‍िना खान की कोश‍िश बेकार 

ह‍िना खान ने बताया है क‍ि डब‍िंग के समय वह माइक से दूर रहने की कोश‍िश कर रही थीं लेक‍िन उससे भी कुछ हुआ नहीं। इसी के साथ ह‍िना खान ने बताया क‍ि दूसरों का मनोरंजन करने के ल‍िए एक्‍टर्स को अपने साथ कई बार जोख‍िम भी लेना पड़ता है। और क्‍योंक‍ि वह अपने काम से बेहद प्‍यार करती हैं, इसल‍िए वह र‍िस्‍क को खुशी से उठाएंगी भी। वहीं ह‍िना खान ने ये भी कहा क‍ि स्‍टूड‍ियो अच्‍छी तरह सैन‍िटाइज क‍िया गया था। 

एंजाॅॅय की मुंबई की बार‍िश 
वैसे स्‍टूड‍ियो में जाने से पहले ह‍िना खान ने मुंबई की बार‍िश का भी खूब मजा लिया। ये तस्‍वीरें भी ह‍िना खान ने सोशल मीड‍िया पर शेयर की हैं। ह‍िना खान ने इन फोटोज पर कैप्‍शन द‍िया - You are always welcome, under my Umbrella. इस पर नकुल मेहता ने ल‍िखा - थोड़ी जगह मिलेगी मैडम। 

वैसे ह‍िना खान ही नहीं, टीवी के कई एक्‍टर्स को अब जल्‍द ही काम शुरू करना है। शक्‍त‍ि, तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा, कपिल शर्मा शो के बारे में खबर आ रही है क‍ि इनकी शूट‍िंग जल्‍दी ही शुरू हो जाएगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।