लाइव टीवी

Hina Khan Workout Video: हिना खान का वर्कआउट वीडियो वायरल, घर पर ऐसे रख रहीं फिटनेस का ख्याल

Updated May 20, 2020 | 18:19 IST

Hina Khan Workout Video: हिना खान लॉकडाउन में रहते हुए भी अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रही हैं। वो घर पर रहकर ही वर्कआउट कर रही हैं और हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जो वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Hina Khan
मुख्य बातें
  • हिना खान घर पर रहकर वर्कआउट कर रही हैं
  • हिना खान सोशल मीडिया पर लगातार अपनी वीडियोज शेयर कर रही हैं
  • हिना की यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं

एक्ट्रेस हिना खान टेलिविजन की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने काम के अलावा फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। इन दिनों देश में लॉकडाउन है जिसके चलते हिना जिम नहीं जा पा रही हैं लेकिन इसकी वजह से उन्होंने वर्कआउट करना नहीं छोड़ा है। हिना इन दिनों घर पर ही रहकर ही वर्कआउट कर रही हैं जिससे जुड़े पोस्ट भी वो लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

हिना वर्कआउट करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोज शेयर की हैं जिनमें वो घर में वर्कआउट करती दिख रही हैं। यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वो पोस्ट पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

मालूम हो कि हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर यहां पोस्ट शेयर करती रहती हैं। फैंस को उनके यह पोस्ट बहुत पसंद आते हैं इंस्टाग्राम पर हिना के 7 मिलियन यानी 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। बता दें कि पिछले साल हिना अपनी फीचर फिल्म 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा पहुंचीं थीं, जिसके चलते वो काफी चर्चा में रहीं थीं। अपने रेड कार्पेट डेब्यू में हिना फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहीं। हिना यहां डीप नेक हैवी एम्बेलिश्ड ग्रे गाउन पहने नजर आईं। उनके गाउन में लॉन्ग केप स्लीव्ज थी जो उन्हें रॉयल लुक दे रहीं थीं। हिना का ये खूबसूरत गाउन Ziad Nakad ने डिजाइन किया था। 

बता दें कि हिना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2009 में सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी। इसके बाद वे खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो में नजर आईं। इसके बाद हिना सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के रोल में नजर आईं। अब हिना खान फिल्मों में भी कदम रख चुकी हैं। इस साल उनकी फिल्म हैक्ड रिलीज हुई थी करीब 4.5 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 8.38 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।