लाइव टीवी

इमली 23 मई 2022 एपिसोड अपडेट: इमली सीरियल में आया नया तूफान, क्या नाकामयाब होगी इमली की दूसरी शादी? 

Updated May 23, 2022 | 11:54 IST

इमली 23 मई 2022 एपिसोड अपडेट: इमली टीवी सीरियल का आने वाला एपिसोड बेहद रोचक होने वाला है। इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि इमली प्रेग्नेंट हो जाएगी वहीं जब आर्यन इनफर्टिलिटी टेस्ट करवाएगा तब उसे तगड़ा झटका लगेगा। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Imlie TV Serial
मुख्य बातें
  • इमली टीवी सीरियल में आने वाला है तूफान।
  • आर्यन के बच्चे को जन्म देगी इमली।
  • इनफर्टिलिटी टेस्ट में आर्यन को लगेगा झटका।

इमली 23 मई 2022 एपिसोड अपडेट: इमली टीवी सीरियल की कहानी इन दिनों बेहद रोचक होती जा रही है। इस टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड में यह देखा गया कि अपने पास्ट को भुलाकर आर्यन और इमली एक नई शुरुआत करते हैं। यह दोनों अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए एक रोमांटिक डिनर डेट पर जाते हैं। जहां ज्योति इमली की जान लेने की कोशिश भी करती है लेकिन आर्यन उसे बचा लेता है। आर्यन और इमली एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार भी करते हैं। इसके बाद आर्यन और इमली फैमिली प्लानिंग के लिए बहुत उत्साहित हो जाते हैं। लेकिन आने वाले एपिसोड में अब इन दोनों की जिंदगी में एक नया तूफान आने वाला है। इमली राठौर परिवार में नई खुशियां लेकर आएगी लेकिन आर्यन के साथ कुछ ऐसा होगा जिसकी वजह से इमली की खुशियां उदासी में बदल जाएंगी।

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शादी के बाद अक्षरा-अभिमन्यु के रिश्ते में आई दरार, पति को छोड़ मायके गई अक्षू 

इमली के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि ज्योति खाने में कुछ दवाई मिला देती है जिसकी वजह से इमली की तबीयत पर असर पड़ता है। जब इमली प्रेग्नेंसी टेस्ट लेती है तब उसका प्रेग्नेंसी टेस्ट पॉजिटिव आ जाता है। यह जानकर इमली बहुत खुश होती है और जब वह यह खुशखबरी राठौर परिवार को बता दी है तो हर कोई खुश हो जाता है वहीं नर्मदा भी इमली से प्यार करने लगती है। लेकिन इमली को बड़ा झटका तो तब लगेगा जब आर्यन का इनफर्टिलिटी टेस्ट सामने आएगा।

Also Read: अनुपमा, 23 मई 2022 एपिसोड अपडेट: शाह परिवार से हुई अनुपमा की विदाई, अनुज ने दिया सबसे बड़ा सरप्राइज

इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में अब एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अब यह देखा जाएगा कि आर्यन का इनफर्टिलिटी टेस्ट सामने आएगा। जिसमें यह पता चलेगा कि आर्यन कभी पिता नहीं बन सकता है। इस टेस्ट के सामने आने से आर्यन हैरान रह जाएगा। लेकिन उसे सबसे बड़ा झटका तो इस बात से लगेगा कि अगर वह‌ पिता नहीं बन सकता है तो इमली की कोख में किसका बच्चा है। इस ट्विस्ट की वजह से आर्यन और इमली के बीच में कई मिसअंडरस्टैंडिंग पैदा होगी। जिसकी वजह से इमली के ऊपर धोखा देने का इल्जाम भी लगेगा। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में और क्या होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।