लाइव टीवी

Imlie Big Twist: इमली सीरियल में होने वाला है बड़ा धमाका, इस शख्‍स की एंट्री से हिल जाएगा त्रिपाठी परिवार

Updated Oct 19, 2021 | 09:08 IST

स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में इन दिनों मां दुर्गा की पूजा का सीक्‍वेंस चल और इसी बीच ऐसा धमाका होगा जो पूरे त्रिपाठी परिवार को हिला कर रख देगा।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • नवरात्रि की पूजा के दौरान ही रूपाली का पति त्रिपाठी हाउस में एंट्री मारेगा।
  • उसे आदित्‍य से वो पेन-ड्राइव लेना है, जिसमें उसने माफिया गैंग की जानकारी सेव की है।
  • इसी बीच ऐसा धमाका होगा जो पूरे त्रिपाठी परिवार को हिला कर रख देगा।

स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में इन दिनों मां दुर्गा की पूजा का सीक्‍वेंस चल। इमली ने माता रानी का पंडाल सजाया है और मूर्तियां लगाई है। इस दुर्गा पूजा महोत्‍सव की पूरी तैयारी इमली ने की है। हर कोई उसका इंतजाम देखकर खुश है और इमली से पूरी सोसाइटी का दिल जीत लिया है। त्रिपाठी परिवार के लोग पहले उससे काफी नाराज थे लेकिन अब आदित्‍य की मां, आदित्‍य के ताऊ और ताई जी भी उसकी प्रशंसा कर रहे हैं। 

मालिनी ने इमली को नीचा दिखाने की और उसका इंतजाम फेल करने की खूब कोशिश की। मालिनी ने नौ मूर्ति में एक मूर्ति तक चुरा ली ताकि इमली को शर्मसार कर सके। मालिनी ने आदित्‍य के साथ आरती करने की कोशिश की लेकिन वह उसमें भी सफल नहीं हो सकी। आखिरकार इमली ने ही आदित्‍य के साथ माता की आरती की।

रूपाली ने गाया गाना 
दुर्गा पूजा पर त्रिपाठी परिवार को रूपाली का नया रूप देखने को मिलेगा। अपने पति से जुदाई का गम झेल रही रूपाली बहुत अच्‍छा गाना गाती है लेकिन अब उसे कुछ भी पसंद नहीं इमली ने उसका मन हल्‍का किया और वह गाने को तैयार हुई। इमली ने उसके लिए वीणा सजाया। रूपाली को गाता देख सभी की आंखें भर आई। 

होने वाली है इस शख्‍स की एंट्री
नवरात्रि की पूजा के दौरान ही रूपाली का पति त्रिपाठी हाउस में एंट्री मारेगा। हर कोई उसे देखकर हिल जाएगा। सबको लगेगा कि वह रूपाली की जिंदगी में वापस आया है लेकिन ऐसा नहीं है। वो तो एक मकसद से आया है। उसे आदित्‍य से वो पेन-ड्राइव लेना है, जिसमें उसने माफिया गैंग की जानकारी सेव की है। यह पेन-ड्राइव इमली के पास है लेकिन अगर ये प्रणव के पास चली गई तो इमली के लिए नई मुसीबत खड़ी हो जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।