लाइव टीवी

इमली‌ टीवी सीरियल की अर्पिता ने किया बड़ा खुलासा, राजश्री रानी ने बताया पहली शादी में देना पड़ा था मोटा दहेज 

Updated May 13, 2022 | 12:33 IST

Rajshri Rani Faced The Custom Of Dowry: इमली टीवी सीरियल में अर्पिता का किरदार निभाने वाली अदाकारा राजश्री रानी ने हाल ही में चौका देने वाला खुलासा किया है। उन्होंने यह साझा किया कि अपनी पहली शादी में उन्हें दहेज देना पड़ा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rajshri Rani
मुख्य बातें
  • सुहानी सी एक लड़की से मिली थी राजश्री रानी को पहचान।
  • इमली‌ टीवी सीरियल में अर्पिता का किरदार निभाती हैं राजश्री।
  • राजश्री रानी ने बताया पहली शादी में उन्हें देना पड़ा था दहेज।

Rajshri Rani Faced The Custom Of Dowry In Her First Marriage: छोटे पर्दे की फेमस टीवी सीरियल सुहानी सी एक लड़की में सुहानी का किरदार निभाने वाली अदाकारा आजकल इमली टीवी सीरियल में नजर आती हैं। इमली टीवी सीरियल में अर्पिता का किरदार निभाने वाली अदाकारा ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान अदाकारा ने इमली टीवी सीरियल के मौजूदा ट्रैक से लेकर अपनी जिंदगी और अपने किरदार के बारे में कई अहम बातें की हैं। Tellychakkar बात करते हुए अदाकारा ने बताया कि 'एक एक्टर की तरह मेरा कोई बैकग्राउंड नहीं है, मैंने कोई थिएटर नहीं किया, कुछ नहीं लेकिन मुझे पता था कि मुझे एक एक्ट्रेस बनना है और यह अचानक से हुआ।' 

Also Read: केप टाउन में धमाल मचाने इस दिन रोहित शेट्टी होंगे रवाना, कंटेस्टेंट के साथ इतने दिनों के लिए करेंगे शूटिंग 

इसके बाद अदाकारा से पूछा गया कि इमली टीवी सीरियल में फिलहाल दहेज प्रथा का ट्रैक चल रहा है, इस पर उनका क्या कहना है। तब अदाकारा ने कहा कि उनके हिसाब से दहेज लेना या देना बिल्कुल भी सही नहीं है। उन्होंने आगे बताया कि 'मैं अपनी पहली शादी के दौरान इस चीज से गुजर चुकी हूं, मैं उस समय इन चीजों को समझने के लिए बहुत छोटी थी। लेकिन मैंने लड़ा और एक विजेता की तरह इससे बाहर आई। यह यूपी में होने वाली बहुत आम चीज है लेकिन मैं इसके खिलाफ हूं।' 

Also Read: 'स्वर्ण घर' का सीन देख लोगों ने पीटा माथा, बिना सिर पैर के कंटेंट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल‌ हुए एक्टर्स 

इसके बाद अदाकारा ने यह भी बताया कि इमली टीवी सीरियल में अर्पिता का किरदार उनसे एकदम अलग है। उन्होंने कहा कि 'अर्पिता और राजश्री एकदम अलग हैं। अर्पिता की जिंदगी बहुत ग्रैंड और अमीर है लेकिन असल जिंदगी में मेरी जिंदगी बहुत सिंपल और मिडिल क्लास है। मैं अपने आप को अपने पिछले शो की सुहानी से कंपेयर करूंगी जो असल जिंदगी में मेरी तरह है। इसके बाद राजश्री ने यह भी बताया कि अर्पिता का किरदार निभाने में उन्हें शुरुआत में थोड़ी दिक्कत हुई थी लेकिन बाद में सब कुछ ठीक हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।