लाइव टीवी

रीयल लाइफ में हॉट हैं Imlie फेम सुम्‍बुल तौकीर की ऑनस्क्रीन मां Kiran Khoje, बोल्ड फोटो से उड़ाए होश

Updated Feb 24, 2022 | 07:36 IST

Imlie Serial Fame Kiron Khoje Hot Look and Pics: इमली सीरियल में इमली की मां मीठी का रोल करने वाली अदाकारा किरण खोजे असल जिंदगी में काफी हॉट हैं। वह आए दिन बोल्ड फोटोज साझा करती हैं।

Loading ...
Imlie Fame actress Kiron Khoje Hot look
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में अदाकारा किरण खोजे इमली की मां मीठी का रोल निभाती हैं
  • सीरियल में स्क्रीन पर किरण खोजे काफी सिंपल लुक में नजर आती हैं
  • असल जिंदगी में वह काफी स्‍टाइलिश हैं और हॉट फोटोज साझा करती रहती हैं

Imlie Serial Fame Actress Kiron Khoje Hot and Stylish Pics viral: स्‍टार प्‍लस का सीरियल इमली इन दिनों दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। सुम्‍बुल तौकीर (Sumbul Touqueer), फहमान खान (Fahmaan Khan) और मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) के लीड रोल वाला ये सीरियल टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में बना हुआ है। इस सीरियल में अदाकारा किरण खोजे इमली की मां मीठी का रोल निभाती हैं। सीरियल में वह सिंपल सी साडी पहने नजर आती हैं जबकि असल जिंदगी में वह काफी स्‍टाइलिश हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है जिसमें वह टॉप पहनकर नजर आ रही हैं। उनका ये अंदाज काफी दिलकश नजर आ रहा है और उनकी इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।  

किरण खोजे दिल्ली की रहने वाली हैं, लेकिन वो शुरुआत से ही मुंबई में रही है और यही अपनी पढ़ाई पूरी की है। बहुत कम लोगों को पता है कि किरण खोजे मराठी और हिंदी फिल्मों का हिस्सा हैं। मराठी फिल्म इंडस्ट्री में तो किरण खोजे काफी मशहूर अदाकारा हैं। किरण ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ में भी अहम भूमिका निभाई है! उन्होंने दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग सीखी है और फिर फिल्मों की तरफ रुख किया। 

Also Read: रियल लाइफ में हैं काफी बोल्ड हैं इमली की सास ऋतु चौधरी सेठ, स्क्रीन पर बाथटब में नहाते हुए आई थीं नजर

टीवी सीरियल ‘इमली’ के जरिए किरण खोजे को हर तरह से तारीफ ही मिल रही है। किरण खोजे इस सीरियल के एक छोटे से सीन में भी जान भर देती हैं। वह अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती है और सोशल मीडिया पर अक्‍सर तस्‍वीरें साझा करती रहती हैं।

बता दें कि सीरियल इमली नाम की ऐसी लड़की की कहानी है जो एक गांव में रहती है। परिस्थितियां कुछ ऐसी आती हैं कि शहर के एक पत्रकार आदित्‍य से उसकी शादी करा दी जाती है और वह दिल्‍ली आ जाती है। यहां उसे पता चलता है कि आदित्‍य किसी और से प्‍यार करता है, उसका नाम मालिनी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।