लाइव टीवी

Piya Valecha to enter in Imlie: इमली सीरियल में हो रही 'छोटी सरदारनी' की एक्ट्रेस की एंट्री, जानें कैसा होगा पिया वलेचा का रोल

Updated Dec 01, 2021 | 11:38 IST

Piya Valecha to enter in Imlie: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में एक के बाद एक नई एंट्री हो रही हैं और इसी वजह से सीरियल की कहानी दिलचस्‍प हो गई है।

Loading ...
piya valecha to enter in Imlie

Piya Valecha to enter in Imlie: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में एक के बाद एक नई एंट्री हो रही हैं और इसी वजह से सीरियल की कहानी दिलचस्‍प हो गई है। नए किरदारों के आने से कहानी में नयापन भी दर्शक महसूस कर पा रहे हैं। बीते द‍िनों सुम्‍बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan), गश्‍मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) स्‍टारर इस सीरियल में अभिनेता फहमान खान (Fahmaan Khan) की एंट्री हुई और उसके बाद उनकी मां के रोल में नीतू पांडे एवं बहन के रोल में राजश्री रानी की। तीनों किरदारों के आने से कहानी एक नए ट्रैक पर आ गई है जो दर्शकों को रोमांचित कर रही है। अब खबर ये है कि इस सीरियल में पॉपुलर टीवी शो छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस पिया वलेचा भी नजर आने वाली हैं। 

इमली सीरियल का हिस्‍सा बनने की खबर की पुष्टि खुद पिया वलेचा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर की है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर इस बात को स्‍वीकार किया है कि वे इमली सीरियल में नजर आने वाली हैं। सीरियल में उनका किरदार भी काफी खास होगा। पिया वलेचा के किरदार के जरिए इमली अपने सपनों को पूरा कर पाने में कामयाब होगी। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए पिया ने कहा कि इमली की टीआरपी टॉप पर है और मुझे ये शो काफी पसंद है। वो इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए एक्साइटेड हैं। 

बता दें कि इमली सीरियल की शुरुआत बीते साल नवंबर में हुई थी और तब ही से यह सीरियल काफी पसंद किया जा रहा है। इस सीरियल में सुंबुल तौकीर खान के अलावा गश्मीर महाजनी, मयूरी देशमुख, ज्योति गौबा और रितु चौधरी जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाते हैं। इन द‍िनों सीरियल की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आया है जब इमली आदित्‍य का साथ छोड़ आर्यन के घर रहने लगी है। इस बात से आदित्‍य काफी परेशान है कि वह आर्यन के घर में क्‍यों रह रही है। 

बता दें कि पिया वलेचा ने बालवीर सीरियल में भी काम किया है। इसके अलावा वे बहू हमारी रजनी कांत, हम पांच फ‍िर से, साम दाम दंड भेद के साथ-साथ इन दिनों सीरियल मैडम सर और छोटी सरदारनी में नजर आ रही हैं। पिया वलेचा सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और उनकी फॉलोइंग काफी अच्‍छी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।