लाइव टीवी

Imlie Serial Spoiler: आर्यन की वजह से इमली और आदित्य आएंगे फिर एकसाथ, मालिनी का सबसे बड़ा प्लान होगा सक्सेसफुल

Updated Dec 04, 2021 | 13:28 IST

Imlie twist Imlie Aditya New assignment: इमली सीरियल के आने वाले एपिसोड में, मालिनी का बड़ा प्लान सक्सेसफुल होने वाला है। इमली को बिजी देख मालिनी अपने खिलाफ सारे सबूत मिटा देने वाली है...

Loading ...
इमली टीवी शो।
मुख्य बातें
  • इमली खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई है।
  • आर्यन अब आदित्य को एक नया असाइनमेंट सौंपेगा।
  • अब मालिनी का बड़ा प्लान सक्सेसफुल होने वाला है।

इमली सीरियल टेलीविजन के सक्सेसफुल शो में से एक है और स्क्रीन पर आने के बाद से टीआरपी चार्ट में राज कर रहा है। शो के जरिए सुंबुल तौकीर खान और गशमीर महाजनी को एक रील कपल के तौर पर खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई है। इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला है और उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। 

इन दिनों इमली की कहानी उसकी नई नौकरी पर फोकस है और आदित्य उसकी मदद कर रहा है, हालांकि दोनों अभी भी आमने-सामने हैं और साथ नहीं हैं। आने वाले एपिसोड में आर्यन, आदित्य को एक नया असाइनमेंट सौंपेगा, जहां उसे एक अभिनेत्री का साक्षात्कार करना होगा और आदित्य इसके खिलाफ है क्योंकि वह पेशे में अपमान नहीं करना चाहता। आदित्य का मानना था कि पत्रकारिता कठिन कहानियों के बारे में होनी चाहिए और मनोरंजन की कहानियों के बारे में नहीं।

आर्यन अब आदित्य की मदद के लिए इमली को चुनेगा और इस प्रकार, आदित्य परियोजना को करने से मना कर देगा। लेकिन फिर आर्यन उसे बताता है कि यह उसकी कंपनी है और उसे वह काम करना होगा जो वह उसे करने के लिए कहेगा।

आदित्य-इमली एकसाथ करेंगे नया असाइनमेंट
अब आदित्य के पास कोई ऑप्शन नहीं होगा और दोनों को साथ में अभिनेत्रियों का इंटरव्यू लेने के लिए जाना होगा। यहीं वो अभिनेत्री से एक सवाल पूछेंगे, जो उसे परेशान करेगा और प्रेस कॉन्फ्रेंस से बाहर निकल जाएगा। इमली उसे बताएगी कि उसने जो सवाल पूछा वह गलत था और उसे बिजनेस के बारे में सोचना चाहिए। लेकिन आदित्य उससे कहता है कि अगर तुम बॉस को इम्प्रेस करना चाहती हो तो करो, लेकिन मुझे ऐसा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

मालिनी का प्लान होगा सक्सेसफुल
आने वाले एपिसोड में, मालिनी अपनी मां को बताएगी कि कैसे उसे रूपाली की अलमारी की चाबी मिल गई है जहां से उसने फोन चुराना है। ताकि मालिनी के खिलाफ सबूत किसी के हाथ में न आए। इमली भी कॉन्फ्रेंस में गई है। अब मालिनी यह जानकर खुश है कि वह घर पर अकेली होगी और अपने प्लान को सफल बनाने में सफल होगी, क्योंकि फोन को नष्ट करने के बाद उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं बचेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।