लाइव टीवी

Imlie Serial Updates: इमली के काम में मालिनी ने फिर डाली अड़चनें, शो में आया नया ट्विस्ट

Updated Nov 23, 2021 | 10:52 IST

Imlie Serial Latest Update: इमली सीरियल दिन पर दिन काफी दिलचस्प होता जा रहा है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि आर्यन इमली को नया टास्क देगा लेकिन मालिनी की वजह से वह उसे पूरा करने में नाकाम रहेगी।

Loading ...
इमली शो
मुख्य बातें
  • आर्यन ने दिया इमली को नया टास्क।
  • एक दिन में आर्टिकल लिखने का मिला टास्क।
  • एक बार फिर इमली के खिलाफ मालिनी ने चली चाल।

Imlie Spoiler Alert 23 November 2021: छोटे पर्दे के लोकप्रिय धारावाहिक इमली (Imlie) की कहानी दिन पर दिन काफी दिलचस्प होती जा रही है। इस शो में आने वाले नए ट्विस्ट और टर्न इस शो को और रोचक बना रहे हैं। जब से इमली टीवी सीरियल में आर्यन की एंट्री हुई है तब से इस शो की कहानी दर्शकों का दिल जीत रही है। इस सीरियल में आर्यन के आने की वजह से दर्शक इस शो से जुड़ते जा रहे हैं। एक तरफ जहां इमली हर एक कदम पर आर्यन के सामने अपने आप को साबित करने की कोशिश कर रही है। दूसरी ओर आर्यन की वजह से आदित्य अब काफी इनसिक्योर हो रहा है। इमली और आर्यन को एक साथ देख कर आदित्य बहुत परेशान रहने लगा है। इमली सीरियल का अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है।

क्या हुआ अब तक?

इमली सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि हर कदम पर आर्यन इमली को चैलेंज कर रहा है। वह हर कदम पर इमली की परीक्षा ले रहा है। वहीं, इमली अपनी हर एक परीक्षा में सफल हो रही है। आर्यन इमली को टास्क देता है जिसे इमली पूरा करती है। लेकिन जब आर्यन इमली को दूसरा टास्क देता है तब आदित्य इमली की मदद करने के लिए आगे आता है। मगर, इमली आदित्य की मदद लेने से साफ इंकार कर देती है। 

क्या होगा आगे?

आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि आर्यन इमली को एक दिन में आर्टिकल पूरा करने का टास्क देगा। एडिटर के कहने पर आदित्य इमली की मदद करता है लेकिन इमली आदित्य की मदद लिए बिना अपना काम करना चाहती है। इसी बीच अर्पणा इमली के लिए लड्डू बनाती है जो वह हरीश के हाथों इमली को भिजवाती है। इमली यह लड्डू खा कर अपना काम करने लग जाती है लेकिन इसके अंदर नशीली दवा होती है जिसकी वजह से वह सो जाती है। घर पर जब आदित्य इमली के बारे में सोचता है तब मालिनी आती है और उससे उसकी चिंता की वजह पूछती है। तब आदित्य मालिनी को इमली के बारे में बताता है। मालिनी यह सोचती है कि इमली अपना टास्क पूरा नहीं कर पाएगी क्योंकि उसके लड्डू में नशीली दवा मिली है।

अब यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि इमली अपना टास्क पूरा करने में सफल हो पाएगी या उसे आर्यन के सामने बेइज्जत होना पड़ेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।