लाइव टीवी

Imlie Update: पार्टी में इमली का मजाक बना देगी मालिनी, आदित्‍य के दोस्‍तों के सामने करेगी बेइज्‍जती

Updated Aug 11, 2021 | 13:00 IST

Imlie Serial Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली के अगले एपिसोड में त्रिपाठी हाउस में पार्टी होने वाली है जिसमें आदित्‍य के साथ काम करने वाले लोग शामिल होंगे।

Loading ...
Malini and Imlie
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में होने वाली है पार्टी, शामिल होंगे आदित्‍य के कलीग्‍स
  • पार्टी में अपने कलीग्‍स से इमली को पत्‍नी के रूप में मिलवाएगी आदित्‍य
  • आदित्‍य के प्‍लान को मालिनी लगाएगी पलीता, इमली को दिखाएगी नीचा

Imlie Serial Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली के अगले एपिसोड में त्रिपाठी हाउस में पार्टी होने वाली है जिसमें आदित्‍य के साथ काम करने वाले लोग शामिल होंगे। इस पार्टी के दौरान नया हंगामा होने वाला है। आदित्‍य ने ये पार्टी अपनी सकुशल वापसी के लिए रखी है। इस पार्टी के दौरान मालिनी इमली को बेइज्‍जत करने का पक्‍का प्‍लान बना रही है ताकि वह आदित्‍य के कलीग्‍स के सामने इमली की नीचा दिखा सके।

अभी तक आपने देखा कि मालिनी की मां अनु ने मालिनी से कह दिया है कि वह अपने और आदित्‍य के बीच किसी को ना आने दे। इसके बाद मालिनी ने आदित्‍य को तलाक देने का मन बदल दिया है और अब वह नहीं चाहती कि इमली आदित्‍य के करीब रहे। अब वह आदित्‍य के पास वापस आना चाहती है। आदित्‍य का परिवार भी चाहता है कि इमली घर से चली जाए और मालिनी ही उनकी बहू बनकर रहे। 

अब देखना ये होगा कि क्‍या मालिनी इमली का मेकअप खराब कर और ड्रेस खराब कर आदित्‍य के दोस्‍तों के सामने उसका अपमान करने वाली है और इस अपमान के बाद इमली और आदित्‍य क्‍या कदम उठाएंगे। 

इमली को आ जाएगा सब समझ

इमली को अभी तक समझ नहीं आया है कि मालिनी ये सब क्‍यों कर रही है। हालांकि इमली को ये तो समझ आ गया है कि मालिनी और कुणाल के बीच कुछ नहीं है और वह केवल आदित्‍य से ही प्‍यार करती है। इमली कई बार आदित्‍य को ये समझाने की कोशिश कर चुकी है कि मालिनी उससे प्‍यार करती हैं लेकिन आदित्‍य के सिर पर तो इमली का ही जुनून सवार है। अब आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा कि इमली को समझ आ जाएगा कि मालिनी क्या सोच रही है और क्यों ये सब कर रही है?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।