लाइव टीवी

Imlie Spoiler: आदित्‍य से इमली को दूर करने का मालिनी ने बनाया बड़ा प्‍लान, क्‍या प्रसाद में मिलाएगी जहर

Updated Sep 09, 2021 | 10:03 IST

imlie Serial New Twist: इमली सीरियल में मालिनी और इमली के बीच आदित्‍य को पाने की जंग चल रही है। दोनों फ्रंट पर आकर एक दूसरे को शिकस्‍त देने की कोशिश कर रही हैं।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में मालिनी और इमली के बीच आदित्‍य को पाने की जंग चल रही है।
  • दोनों आदित्‍य को पाने के ल‍िए किसी भी हद तक जाने के ल‍िए हैं तैयार।
  • आदित्‍य को पाने के ल‍िए अब बड़ा प्‍लान तैयार करेगी मालिनी।

imlie Serial New Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी अब दिलचस्‍प हो रही है। सीरियल में मालिनी और इमली के बीच आदित्‍य को पाने की जंग चल रही है। दोनों फ्रंट पर आकर एक दूसरे को शिकस्‍त देने की कोशिश कर रही हैं। बीते कई एपिसोड्स में देखा गया कि मालिनी यानि मयूरी देशमुख, आदित्य त्रिपाठी की जिंदगी से इमली को बाहर करने के लिए हर दांव चल रही है लेकिन उसके दांव फेल हो जाते हैं। इमली हर बार किसी ना किसी तरह उसके दांव से बच जाती है। 

इमली को ये बात पता चल गई है कि मालिनी अब आदित्‍य को वापस पाना चाहती है और वो आदित्‍य को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। सीरियल में जन्‍माष्‍टमी मनाई जा रही है। आदित्‍य कृष्‍ण बने हैं और इमली राधा, साथ ही मालिनी भी राधा की तरह तैयार हुई है। लेकिन आदित्‍य की मां नहीं चाहती कि इमली आदित्‍य के साथ डांस करे इसलिए उसपने इमली को रसोई में लगा दिया है। हालांकि इमली किसी तरह प्रसाद बनाकर मंच पर पहुंच जाती है। 

एक बार अपना दांव फेल होता देख मालिनी को बहुत गुस्‍सा आता है। इमली के पैर में कांच लग जाता है, बावजूद उसके वो डांस करती है। आदित्‍य इमली से कहता है कि ये चोट कैसे लगी तो वह कहती है कि आप मानेंगे नहीं अगर हम सच बनाएंगे तो। इसके बाद आदित्‍य मालिनी और इमली से कहता है कि वो ऐसा काम करने वाला है जिससे सारी मुश्किल आसान हो जाएगी। वो मालिनी से कहेगा कि तलाक की कार्रवाई जल्‍दी पूरी कर लेते हैं। 

अब आदित्‍य की तरफ से तलाक की बात सुनकर मालिनी दंग रह जाएगी। इसके बाद वह छोटा दांव नहीं चलेगी। इस बार वह बड़ा प्‍लान करेगी। इमली सीरियल के आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि मालिनी इमली के द्वारा बनाए गए प्रसाद में कुछ मिलाएगी और शीशी डस्‍टबिन में फेंक देगी। इमली देख लेगी और मालिनी से पूछेगी कि उस शीशी में क्‍या था, तब मालिनी कहेगी कि बहुत हो गए छोटे दांव, इस बार वो बड़ा दांव खेलेगी। मालिनी का ये बड़ा दांव क्‍या होगा, यह जानने के लिए आपको देखना होगा सीरियल।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।