लाइव टीवी

Imlie Spoiler: इमली को विदेश ले जाएंगे किडनैपर्स?, क्‍या आदित्‍य बचा पाएगा उसकी जान

Updated Sep 29, 2021 | 10:21 IST

Imlie Serial Upcoming Twist: सीरियल इमली में एक बार फ‍िर इमली की जान मुश्‍किल में फंस गई है। त्रिपाठी हाउस से उसका अपहरण हो गया है और लाख कोशिश के बाद भी उसे बचने का कोई रास्‍ता नजर नहीं आ रहा।

Loading ...
Imlie Serial Spoiler
मुख्य बातें
  • इमली की जान मुश्‍किल में फंस गई है।
  • त्रिपाठी हाउस से उसका अपहरण हो गया है!
  • किडनैपर्स उसे विदेश ले जा रहे हैं।

Imlie Serial Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में एक बार फ‍िर इमली की जान मुश्‍किल में फंस गई है। त्रिपाठी हाउस से उसका अपहरण हो गया है। दो लोग सरकारी अफसर बनकर आए और इमली का किडनैप करके ले गए। इमली की जब आंख खुलती है तो वह खुद को एक गोदाम में पाती हैं जहां उसके साथ कई और लड़कियां फंसी है। इन सभी को नकली पासपोर्ट की मदद से विदेश ले जाया जाएगा और बेच दिया जाएगा। 

लाख कोशिश के बाद भी उसे बचने का कोई रास्‍ता नजर नहीं आ रहा है। दूसरी तरफ आदित्‍य इमली की खोज शुरू करता है। सबसे पहले वो पुलिस स्‍टेशन जाता है और इमली के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराने की गुहार लगाता है लेकिन पुलिस 24 घंटे से पहले गुमशुदगी दर्ज करने से मना कर देती है। पुलिस का कहना है कि हो सकता है इमली भाग गई हो। 

पुलिस से जब मदद नहीं मिलती है तो आदित्‍य खुद ही इमली को तलाशने निकलता है। वह उन दोनों किडनैपर्स की फोटो अपने खबरी को देता है और पता लगवाता है कि वो लोग कौन हैं। खबरियों से उसे पता चल जाता है कि ये दोनों लडकियों को लेकर विदेश जाने वाले हैं। अगले दो घंटे में फलाइट है। ये सुनकर आदित्‍य एयरपोर्ट पहुंचता है। 

किडनैपर्स लड़कियों को बेहोश करके विमान तक ले जाने में सफल हो जाते हैं। इमली का मुंह बंद करवाने के ल‍िए किडनैपर्स ने उसके पूरे परिवार को बंधक बना रखा है। अब देखना ये होगा कि क्‍या इमली विदेश चली जाएगी या आदित्‍य उसका पता लगा लेगा।    

अनु ने कराया है किडनैप 

दरअसल, इमली का किडनैप मालिनी की मां अनु ने करवाया है। अनु जेल में है और यहां उसकी मुलाकात तस्‍करी करने वाली एक महिला रजनी देवी से होती है। रजनी को ही वह इमली के बारे में बताती है। इमली को अपने और मालिनी के रास्ते से हटाने के ल‍िए वह उसका किडनैप करा देती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।